Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2024 में लगातार 3 हार, अब हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस की टीम अब तक लगातार तीन मैच इस साल आईपीएल में हार चुकी है। इस बीच अब हार्दिक पांड्या ने एक्स पर नया पोस्ट किया है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: April 02, 2024 14:36 IST
hardik pandya jasprit bumrah - India TV Hindi
Image Source : AP हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

Hardik Pandya X Post: हार्दिक पांड्या जब पहली बार आईपीएल में गुजरात टाइटंस के कप्तान बने थे, तब उनके लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद ऐसा कुछ नहीं रहा है। यूं कहें कि स​ब कुछ गड़बड़ ही है तो गलत नहीं होगा। मुंबई इंडियंस इस साल के आईपीएल में अपने तीन लगातार मैच हार चुकी है। वैसे तो अभी शुरुआत ही है, लेकिन पूरी टीम को उनके फैंस को ये हार चुभ रही है। इस बीच एमआई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर नई पोस्ट डालकर सनसनी सी फैला दी है। 

रोहित को हटाकर दी गई है हार्दिक को कप्तानी 

मुंबई इंडियंस के लिए पिछले करीब दस साल में 5 आईपीएल खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर इस बार हार्दिक पांड्या को ये जिम्मेदारी दी गई है। वैसे तो हार्दिक पांड्या पहले मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते थे, लेकिन दो साल के लिए वे टीम से बाहर चले गए थे और गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे थे। लेकिन अब उनकी बतौर कप्तान एमआई में वापसी हुई है। उम्मीद की जा रही थी कि कप्तान के तौर पर जिस तरह की सफलता उन्होंने दो साल गुजरात टाइटंस के लिए हासिल की थी, वैसा ही कुछ इस बार वे मुंबई इंडियंस के लिए करेंगे, लेकिन हो इसके ​बिल्कुल उलट रहा है। 

गुजरात के लिए हार्दिक ने जीते थे शुरू के तीन मैच 

साल 2022 में जब हार्दिक पहली बार जीटी के कप्तान बने थे, तो शुरू के तीन में से तीन मैच जीतकर सबसे बड़े स्टार के तौर पर उभरे। इस बार जब वे मुंबई के कप्तान हैं तो तीन में से तीन मैच हार चुके हैं। पहले दो मैच वे विरोधी टीम के घर हारे और अब तो मुंबई के वानखेड़े में भी कुछ नहीं बदला। इस बीच अब हार्दिक पांड्या ने एक्स पर एक पोस्ट किया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हार्दिक ने लिखा है कि यदि इस टीम के बारे में आपको एक बात जाननी चाहिए, तो वह यह कि हम कभी हार नहीं मानते। हम लड़ते रहेंगे, हम चलते रहेंगे। वे अपनी टीम मुंबई इंडियंस की बात कर रहे हैं। 

मुंबई अभी भी टॉप 4 में कर सकती है एंट्री 

इससे पहले भी हमने देखा है कि मुंबई इंडियंस की टीम पहले कुछ मैच हारती है और लगातार हारती है, लेकिन उसके बाद टीम में न जाने क्या होता है कि ​उसके बाद हर मैच जीतती चली जाती है। ये एक बार नहीं कई बार हुआ है। शुरू के पांच मैच हारने के बाद भी टीम ने आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। क्या इस बार भी ऐसा ही कुछ होगा, ये तो आने वाले वक्त में पता चला है, लेकिन इतना तो तय है कि बैक टू बैक तीन हार के बाद भी उसके लिए टॉप 4 में जाने के रास्ते अभी बंद नहीं हुए हैं। अब मुंबई इंडियंस को अपना अगला मैच सात अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई के ही वानखेड़े स्टेडियम पर खेलना है, देखना होगा कि टीम उसमें कैसा प्रदर्शन करती है। 

यह भी पढ़ें 

RCB vs LSG Playing 11 : किसी टीम के साथ उतरेंगे आज कप्तान, कौन होगा इम्पैक्ट प्लेयर

IPL 2024 : संजू सैमसन ने 2 साल पुराना हिसाब किया बराबर, हार्दिक पांड्या से है कनेक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement