Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

LSG vs SRH: 'PSL में चले IPL में हुए फ्लॉप', फैंस ने हैदराबाद के इस खिलाड़ी की लगाई बुरी तरह क्लास

IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का एक स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहा है। इस खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर फैंस ने बुरी तरह क्लास लगा दी है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 07, 2023 21:52 IST
Harry Brook - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Harry Brook

LSG vs SRH: IPL 2023 में इस समय लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो कि बिल्कुल गलत साबित हुआ। आईपीएल 2023 में हैदराबाद का एक स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया फैंस ने इस प्लेयर को लताड़ लगाई है। आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में। 

बुरी तरह फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी 

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के हैरी ब्रूक को 13.25 करोड़ की भारी भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन वह आईपीएल 2023 में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। वह आईपीएल 2023 के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी उनका बल्ला नहीं चला और वह 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

फैंस ने किया ट्रोल 

हैरी ब्रूक के आईपीएल 2023 में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से गुस्सा हो गए हैं। फैंस ने ब्रूक की क्लास लगाई है। फैंस ने कहा कि आपने पाकिस्तान सुपर लीग में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन आईपीएल में नहीं चल पाए। 

128 रन बना पाई हैदराबाद

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 128 रन पाई। इस मैच में अनमोलप्रीत सिंह ने 31 रन बनाए। वहीं, 35 रनों की एक धीमी पारी राहुल त्रिपाठी के बल्ले से निकली। अब्दुल समद 21 रन बनाकर नाबाद रहे। लखनऊ की ओर से क्रुणाल पांड्या ने 3 विकेट लिए। वहीं, 2 विकेट अमित मिश्रा ने लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement