Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टीम बस में शराब पीते नजर आए हेड कोच, बोर्ड ने लिया बड़ा एक्शन

टीम बस में शराब पीते हुए वीडियो सामने आने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) ने सीनियर महिला टीम के मुख्य कोच विद्युत जयसिम्हा के खिलाफ एक्शन लेना पड़ा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Rishikesh Singh Updated on: February 16, 2024 16:02 IST
Hyderabad woman's cricket team Head coach- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Hyderabad woman's cricket team Head coach

भारत में क्रिकेट सबसे बड़ा खेल है। इस खेल को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। यही कारण है कि इस खेल में हुई कोई भी घटना भारत में आग की तरह फैल जाती है। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब एक टीम के कोच को टीम बस में शराब पीते हुए देखा गया। यह मामला काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हायर अथॉरिटी को एक्शन लेना पड़ा है। सोशल मीडिया पर टीम बस में शराब पीते हुए वीडियो सामने आने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) ने सीनियर महिला टीम के मुख्य कोच विद्युत जयसिम्हा के खिलाफ कार्रवाई की।

क्रिकेट से दूर रहेंगे जयसिम्हा

जांच के दौरान जयसिम्हा को एचसीए की ओर से किसी भी क्रिकेट गतिविधियों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। एचसीए अध्यक्ष जगन मोहन राव ने जयसिम्हा को लिखे एक लेटर में इस मुद्दे को संबोधित किया, जिसमें 15 फरवरी को प्राप्त एक गुमनाम ईमेल का हवाला दिया गया था जिसमें हैदराबाद राज्य टीम के साथ टीम बस में शराब ले जाने और पीने के उनके वीडियो थे। मामले पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने गहन जांच की मांग की, कोई भी निर्णय जांच के नतीजे के आधार पर लिया जाए। जांच की अंतरिम अवधि के दौरान, जगन मोहन राव ने जयसिम्हा को एचसीए की ओर से किसी भी क्रिकेट गतिविधियों में शामिल होने से दूर रहने का निर्देश दिया।

महिला खिलाड़ियों से दुर्व्यवहार

यह विवाद इस आरोप से शुरू हुआ कि चार दिन पहले हैदराबाद से विजयवाड़ा की बस यात्रा के दौरान कोच ने महिला क्रिकेटरों के साथ दुर्व्यवहार किया। जयसिम्हा ने कथित तौर पर यात्रा के दौरान शराब का सेवन किया और अश्लील टिप्पणियां कीं, आरोप है कि उन्हें पूर्णिमा राव ने प्रोत्साहित किया था। महिला क्रिकेटरों ने जयसिम्हा और पूर्णिमा राव दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें

ध्रुव जुरैल ने भी अपने डेब्यू टेस्ट में ही किया बड़ा कारनामा, ये कीर्तिमान बनाकर बने स्टार

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह को पसंद आते हैं अंग्रेज, रन बनाते देख रोहित शर्मा भी रह गए हैरान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement