Friday, May 17, 2024
Advertisement

ICC Women's WC 2022 : इंग्लैंड के खिलाफ मिली करीबी हार के बाद छलका न्यूजीलैंड की एमी सैटरथवेट का दर्द

टीम में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक सैटरथवेट ने सामान्य कप्तान सोफी डिवाइन की जगह बागडोर संभाली, क्योंकि बल्लेबाजी करते समय उनको चोट लग गई थी और ली ताहुहू चोट के कारण फिल्डिंग करने में असमर्थ थीं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 20, 2022 21:16 IST
ICC Women's WC 2022, New Zealand, Amy Satterthwaite, England, sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : GETTY Amy Satterthwaite

आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ एक विकेट से मिली करीबी हार के बाद मेजबान न्यूजीलैंड की कप्तान एमी सैटरथवेट ने अपनी निराशा जाहिर की है। टीम में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक सैटरथवेट ने सामान्य कप्तान सोफी डिवाइन की जगह बागडोर संभाली, क्योंकि बल्लेबाजी करते समय उनको चोट लग गई थी और ली ताहुहू चोट के कारण फिल्डिंग करने में असमर्थ थीं।

सैटरथवेट ने कहा, "जब आप अन्य परिणामों पर भरोसा कर रहे हों तो यह कभी भी एक अच्छी स्थिति नहीं होती है और मुझे लगता है कि आज के मैच के बाद हमें ऐसा लगा कि हमारे पास अभी भी यह हमारे नियंत्रण में है। टूर्नामेंट अभी खत्म नहीं हुआ है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022: टूर्मामेंट शुरू होने से पहले श्रेयस अय्यर ने केएल राहुल की कप्तानी पर दिया बड़ा बयान

मैदान से बाहर ताहुहू और डिवाइन के साथ, ब्रुक हॉलिडे को गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया, सोफिया के जाने से पहले एमी जोन्स को आउट करने के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय विकेट लेते हुए 20 रन पर पांच विकेट गिर गए थे। एक प्रसिद्ध जीत से सिर्फ एक विकेट दूर रहने के बावजूद, न्यूजीलैंड लाइन से आगे नहीं बढ़ सका और सैटरथवेट ने दो प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल और निचले क्रम की बल्लेबाजी को प्रमुख मुद्दों के रूप में बताया है।

विशेष रूप से, न्यूजीलैंड ने विश्व कप से पहले अपनी हालिया बायलेटरल सीरीज में भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए हर बार 250 से अधिक का योग बनाया था, लेकिन बड़े टूर्नामेंट के आने के बाद वे ऐसा नहीं कर सके।

उन्होंने कहा, "निराशाजनक बात यह है कि मैंने वास्तव में महसूस किया कि हमने इस टूर्नामेंट से पहले एक टीम के रूप में सीरीज में भारत के खिलाफ 260-270 बनाए थे और लक्ष्य का पीछा भी किया था। हर कोई अपनी शानदार भूमिका निभा रहा था।"

यह भी पढ़ें- IPL : इस खिलाड़ी ने लगा दिया था 19 साल में शतक, भारत का पहला खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा, "हमारे लिए स्पष्ट रूप से कुछ चीजें अच्छी नहीं रही, जैसे सोफी की चोट के साथ, हमने स्पष्ट रूप से लॉरेन डाउन को इस टूर्नामेंट में आने से खो दिया है। लेकिन मैं अभी भी उन खिलाड़ियों का समर्थन करती हूं। मुझे लगता है कि कभी-कभी हम खुद से थोड़ा आगे निकल जाते हैं और सोचते हैं कि हमें जितना चाहिए उससे ज्यादा की जरूरत है।" बाएं हाथ के बल्लेबाज ने मौजूदा विश्व कप में साझेदारियों की कमी के बारे में भी बताया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement