IND Legends vs NZ Legends: बारिश की भेंट चढ़ा इंडिया लेजेंड्स का एक और मुकाबला, उदास हुए फैंस

IND Legends vs NZ Legends: भारत ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को 61 रनों से हराया था। फिर दूसरा मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ भी बारिश की भेंट चढ़ गया था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: September 19, 2022 22:31 IST
IND Legends vs NZ Legends - India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND Legends vs NZ Legends

IND Legends vs NZ Legends: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 12वें मुकाबले में आमने-सामने इंडिया लेजेंड्स और न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीमें थीं। यह मुकाबला इंदोर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा था। टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। कप्तान सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस का उत्साह अपने हर एक शॉट से बढ़ा रहा था। नमन ओझा के आउट होने के बाद मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना भी क्रीज पर पहुंच चुके थे। आतिशबाजी और मैदान पर शोर शुरू ही हुआ था कि भारतीय पारी के 5.5 ओवर के बाद बारिश ने खलल डाल दिया। ऐसी बारिश आई कि फिर दोबारा खेल शुरू ही नहीं हो सका और दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिए गए। भारत ने अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ 61 रनों से जीता था और फिर उनका दूसरा मुकाबला भी वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ बारिश की भेंट चढ़ गया था। वहीं न्यूजीलैंड लेजेंड्स की टीम इससे पहले 2 में से एक मैच जीती थी और एक हारी थी। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम 3 मैचों में 3 अंक ले चुकी है तो भारत के तीन मैचों में 4 अंक हैं जिसमें से एक मैच उसने जीता है और दो रद्द हुए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड