Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IND vs AUS: वॉर्नर ने कर दी बड़ी भूल, फिर फैंस से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मुकाबले से पहले डेविड वॉर्नर ने एक पोस्ट किया था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: September 20, 2022 22:28 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner

Highlights

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच से पहले ट्रोल हुए वॉर्नर
  • वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कर दी थी भूल
  • भूल के लिए वॉर्नर फैंस को कहा सॉरी

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा। भारत ने इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया है। इस सीरीज को टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। इस मैच के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से सवाल किया था। जिसके बाद अब फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि वॉर्नर को भारत के खिलाफ हो रहे सीरीज में आराम दिया गया है। 

वॉर्नर ने कर दी भूल 

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने जब सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ अपनी टीम को शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया तब उनसे एक भूल हो गई। जिसके बाद लोग  उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल,  वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक फोटो पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है - ''आज कौन जीत रहा है? शाबाश ऑस्ट्रेलिया।'' इसके बाद कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें कहने लगे कि विराट कोहली भारत के कप्तान नहीं हैं। बल्कि रोहित शर्मा अब कप्तान हैं।

वॉर्नर ने मांगी माफी

वॉर्नर ने ट्रोल होते देख लोगों से माफी मांगी। एक यूजर ने उनके इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'भाई रोहित शर्मा कैप्टेन हैं विराट नहीं।'  इस पर डेविड वॉर्नर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि 'मुझे पता है। सॉरी।' 

डेविड वॉर्नर  सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर भारतीय सिनेमा और भारत से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं।  सोशल मीडिया पर उनकी भारतीय फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।  ऐसे में डेविड वॉर्नर अपने किसी भी भारतीय फैंस को निराश नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े:

Rohit Sharma IND vs AUS: रोहित शर्मा ने छोटी पारी से किया बड़ा कारनामा, इस मामले में पहुंचे टॉप पर

Sachin Tendulkar Double Century Ball: सचिन तेंदुलकर को मिला यादगार उपहार, बदले में दी अनमोल गिफ्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement