Friday, April 19, 2024
Advertisement

जडेजा के चक्कर में बुरे फंसे कप्तान रोहित, इस हरकत से फैंस हुए आगबबूला

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में जडेजा की बात मानने के चलते कप्तान रोहित शर्मा को बुरा-भला सुनना पड़ रहा है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 10, 2023 17:37 IST
Border Gavaskar Trophy- India TV Hindi
Image Source : GETTY Border Gavaskar Trophy

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच में भिड़ रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 की बढ़त बनाई हुई है। चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उन्होंने बोर्ड पर 480 रन लगा दिए। इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर कुछ खराब फैसले भी लिए। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनके ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

रोहित से हुई बड़ी गलती

बता दें कि चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा ने कमाल की बल्लेबाजी की। इस खिलाड़ी ने एक छोर संभालते हुए 180 रनों की पारी खेल दी। टीम इंडिया के खिलाड़ी और कप्तान रोहित ख्वाजा के विकेट के लिए इतने उतावले थे कि उनसे एक बड़ी गलती हो गई। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के 128वें ओवर के दौरान रवींद्र जडेजा की एक गेंद ख्वाजा के पैड्स से टकरा गई। तभी टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की। 

जडेजा और बाकी खिलाड़ियों के समझाने के बाद रोहित ने रिव्यू लेने का फैसला किया। तभी बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिला की गेंद स्टंप्स के आस-पास भी नहीं थी। रोहित का ये रिव्यू इतना खराब था कि फैंस ने इसको इतिहास में अबतक का सबसे खराब निर्णय बता दिया। फैंस इस रिव्यू के लिए सोशल मीडिया पर रोहित को जमकर ट्रोल किया है।

ग्रीन-ख्वाजा के खेल से मुशिक्ल में भारत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दो दिन का खेल खत्म हो चुका है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 480 रन बोर्ड पर लगाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने 180 रनों की पारी खेली। वहीं कैमरन ग्रीन ने भी 114 रन बनाए। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 6 विकेट झटके। इसके बाद टीम इंडिया ने भी दिन खत्म होने से पहले 36 रन बिना किसी नुकसान के बना लिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा 17 और शुभमन गिल 18 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement