Monday, May 20, 2024
Advertisement

IND vs AUS: रोहित शर्मा के रंग में रंगा नागपुर, जानें कितने दिनों में खत्म होगा पहला टेस्ट

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Rishikesh Singh Updated on: February 09, 2023 20:48 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : PTI IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने शानदार शुरुआत करते हुए कंगारू टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 177 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को रन बनने नहीं दिया है। भारत की ओर से रविंद्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की और पांच विकेट झटके। जडेजा के अलावा इस मैच में अश्विन ने तीन, वहीं मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया। भारत ने इन गेंदबाजों के दमपर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के नाक में दम कर दिया।

क्या है पूरा मामला

इस मैच की दूसरी पारी में कप्तान रोहित शर्मा ने जलावा बिखेरा। रोहित ने इस मैच में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए अर्धशतक लगाया और भारत को एक मजबूत शुरुआत दिलाई। रोहित ने इस मैच में काफी तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 69 गेंदों पर 9 चौके और 1 छक्के के साथ 56 रन बनाए। रोहित की पारी देख मैदान में बैठा हर फैन बेहद खुश नजर आया। इस मौके पर इंडिया टीवी ने मैदान में बैठे फैंस से बाते की और उनके रिएक्शन को रिकॉर्ड किया। नागपुर में 12000 दर्शकों ने मैच का आनंद उठाया। इन्हीं दर्शकों में रोहित शर्मा के एक फैन ने रोहित को लेकर काफी अच्छी बातें की है।

यह फैन तिरंगे के रंग में रंगा नजर आया। इस फैन ने अपने शरीर पर रोहित का नाम और उनका जर्सी नंबर लिखवा रखा था। फैन ने कहा कि रोहित हर मैच में शानदार प्रदर्शन करते हैं और इस मैच में उनका 200 रन बनाना पक्का है। आपको बता दे कि रोहित शर्मा इस मैच में शानदार लय में हैं। फैन से जब पूछा गया कि वह इस रंग में क्यों रंगा हुआ है तो उसने जवाब दिया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत आई हुई है। उन्हें भी पता होना चाहिए की भारतीय फैंस कैसे होते हैं। इस फैन के जवाब ने सभी के दिल को जीत लिया। एक अन्य फैन ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच 3 तीनों के अंदर खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़े-

IND vs AUS : पांच विकेट लेने के बाद क्या बोले रवींद्र जडेजा,VIDEO

IND vs AUS: केएल राहुल का पीछा नहीं छोड़ रहा बुरा फॉर्म, आउट होती ही सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement