Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs BAN 2nd Test Day 3 Highlights: तीसरे दिन का खेल खत्म, भारत 45/4, जीत से 100 रन पीछे

IND vs BAN 2nd Test Day 3 Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। स्टंप्स पर भारत का स्कोर 45/4, जीत के लिए 100 रन और जरूरी।

Written By : Rishikesh Singh Edited By : Ranjeet Mishra Updated on: December 24, 2022 17:19 IST
IND vs BAN 2nd Test Day 3 Live Score- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs BAN 2nd Test Day 3 Live Score

IND vs BAN 2nd Test Day 3 Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। स्टंप्स पर भारत ने 4 विकेट पर 45 रन बना लिए है। उसे इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए 100 रन और बनाने की दरकार है।

Latest Cricket News

भारत बनाम बांग्लादेश मैच के सभी लाइव अपडेट्स यहां देखें

Auto Refresh
Refresh
  • 4:30 PM (IST) Posted by Ranjeet Mishra

    तीसरे दिन का खेल खत्म

    तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट पर 45 रन बना लिए। स्टंप्स तक अक्षर पटेल 26 रन और जयदेव उनादकट 3 रन बनाकर क्रीज पर मुस्तैद। भारत को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए अभी 100 रनों की आवश्यकता है।   

  • 4:16 PM (IST) Posted by Ranjeet Mishra

    भारत का चौथा विकेट गिरा

    टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 22 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। भारत को 37 के स्कोर पर चौथा झटका लगा। मेंहदी हसन सिराज ने तीसरी सफलता हासिल की।

  • 3:55 PM (IST) Posted by Ranjeet Mishra

    भारत का तीसरा विकेट गिरा

    टीम इंडिया को 29 के स्कोर पर तीसरा झटका लगा। ओपनर शुभमन गिल 7 रन बनाकर मेहदी हसन मिराज की गेंद पर स्टंप आउट हो गए। वह चेतेश्वर पुजारा के बाद मिराज की गेंद पर स्टंप आउट होने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। भारत के सामने 145 का लक्ष्य है।

  • 3:32 PM (IST) Posted by Ranjeet Mishra

    भारत का दूसरा विकेट गिरा

    टीम इंडिया को 12 रन के स्कोर पर दूसरा झटका लग गया। चेतेश्वर पुजारा 6 रन के निजी स्कोर पर स्टंप हो गए। उनका विकेट मेहद हसन मिराज को मिला। भारत को जीत के लिए 145 रन का लक्ष्य मिला है।

  • 3:15 PM (IST) Posted by Ranjeet Mishra

    भारत का पहला विकेट गिरा

    टीम इंडिया को 3 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा। कप्तान केएल राहुल 2 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उन्हें बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने पवेलियन भेजा। भारत के सामने जीत के लिए 145 रन का लक्ष्य है।

  • 2:56 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को मिला 145 का लक्ष्य

    भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को 231 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया है। भारत को इसी के साथ 145 के लक्ष्य मिला है। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने तीन विकेट लिए, वहीं बांग्लादेश की ओर से लिटन दास ने 71 रन बनाए। 

  • 2:40 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    ऑलआउट के करीब बांग्लादेश

    बांग्लादेश की ऑलआउट के करीब पहुंच चुकी है। भारत के लिए अश्विन ने 9वां विकेट लिया। यह अश्विन की दूसरी सफलता है। बांग्लादेश का स्कोर 220/9

  • 2:37 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को 8वीं सफलता

    मोहम्मद सिराज ने लिटन दास को किया आउट। भारत को मिली 8वीं सफलता, लिटन दास ने 98 गेंदों पर खेली 73 रनों की पारी। बांग्लादेश का स्कोर 219/8 

  • 1:54 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टी ब्रेक का समय

    टी ब्रेक तक बांग्लादेश की टीम ने 108 रनों की लीड ले ली है। वहीं दूसरे सेशन में भारत ने 3 विकेट झटके। बांग्लादेश की ओर से लिटन दास डटकर खेल रहे हैं। 

  • 1:38 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    लिटन की फिफ्टी

    लिटन दास एक ओर से क्रीज पर डटे हुए हैं। दास ने 74 गेंदों पर 50 रन के आंकड़े को छू लिया है। भारत को बांग्लादेश को रोकने के लिए लिटन दास को आउट करना होगा।

  • 1:19 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश को 7वां झटका

    नूरुल हसन के रूप में बांग्लादेश की टीम को 7वां झटका लगा है। नूरुल हसन तेजी से रन बना रहे थे। वह 31 रन बनाकर अक्षर का शिकार बने। बांग्लादेश का स्कोर 159/7

  • 12:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश के 6 विकेट गिरे

    बांग्लादेश की टीम मुश्किल में नजर आ रही है। टीम ने 113 के स्कोर पर अपना छठा विकेट खो दिया है। अक्षर पटेल ने शानदार फॉर्म में चल रहे मेहदी हसन मिराज को 0 पर ऑउट कर दिया।

  • 12:36 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश की आधी टीम आउट

    बांगलादेश की आधी टीम 102 के स्कोर पर पवेलियन लौट गई हैं। उमेश यादव ने अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे जाकिर हरन को आउट किया। जाकिर ने 135 गेंदों पर बनाए 51 रन।

  • 12:25 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश के 100 रन पूरे

    बांग्लादेश ने 42वें ओवर में 100 रन के आंकड़ें को पार कर लिया है। बांग्लादेश की ओर से लिटन दास और जाकिर क्रीज पर डटे हुए हैं।

  • 11:54 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दूसरा सेशन शुरू

    तीसरे दिन के खेल का दूसरा सेशन शुरू हो चुका है। भारतीय टीम इस सेशन में बांग्लादेश को ऑलआउट करना चाहेगी। बांग्लादेश का स्कोर 71/4 

  • 11:03 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मुश्किल में बांग्लादेश

    बांग्लादेश की टीम को 70 के स्कोर पर लगा चौथा झटका। अक्षर पटेल ने मुशफिकुर रहीम को किया अउट। लीड से लेने अभी भी 17 रन दूर बांग्लादेश की टीम।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को तीसरी सफलता

    जयदेव उनादकट ने भारत को तीसरी सफलता दिलवाई है। उन्होंने साकिब अल हसन को आउट किया। साकिब ने 36 गेंदों पर बनाए 13 रन। बांग्लादेश का स्कोर 51/3 

  • 10:22 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश के 50 रन पूरे

    बांग्लादेश की टीम ने 24वें ओवर में 50 रन के आंकड़े को पार कर लिया है। टीम इस आंकड़े को हासिल करने के लिए दो विकेट गवांए।

  • 9:39 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को दूसरी सफलता

    मोमिनुल हक के रूप में बांग्लादेश को दूसरा झटका लगा है। मोमिनुल हक 5 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बने। बांग्लादेश का स्कोर 26/2

  • 9:18 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बांग्लादेश का पहला विकेट

    भारत ने दिन के शुरुआत से ही बांग्लादेश पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दिन के दूसरे ही ओवर में अश्विन ने भारत को पहली सफलता दिलवाते हुए शांटो तो आउट कर दिया। बांग्लादेश का स्कोर 13/1 

  • 9:00 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    तीसरे दिन का खेल शुरू

    तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज की हाथों में गेंद है। वहीं भारत ने दो स्लिप के साथ गेम की शुरुआत की है।

  • 8:24 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    तीसरे दिन के लिए हो जाइए तैयार

    भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के लिए हो जाइए तैयार। बांग्लादेश की टीम का स्कोर 7/0 है, वहीं भारतीय टीम के पास अभी भी 80 रनों की लीड है।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement