Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IRE vs IND Dream11 Prediction : दूसरे मैच में ड्रीम 11 बनाना हुआ आसान, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान

भारत ने रविवार को हुए सीरीज के पहले टी20 मैच में आयरलैंड को सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Updated on: June 27, 2022 18:34 IST
Andy Balbirnie and Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Andy Balbirnie and Hardik Pandya

Highlights

  • भारत - आयरलैंड के बीच मंगलवार को दूसरा टी20 मैच
  • भारत दो मैच की सीरीज में 1-0 से आगे
  • दूसरे मैच के लिए ड्रीम 11 बनाना हुआ आसान

IRE vs IND Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Playing XI, Pitch Report & Injury Update for 2nd T20I

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया सीरीज के पहले टी20 मैच में आयरलैंड को सात विकेट से करारी शिकस्त दे चुका है। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा, दीपक हुडा और ईशान किशन ने बतौर बल्लेबाज बढ़िया प्रदर्शन किया जबकि कमबैक कर रहे सूर्यकुमार यादव के बल्ले से एक भी रन नहीं निकला। हालांकि सूर्या के इस प्रदर्शन के कारण उनकी काबिलियत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। वहीं बॉलिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल को 1-1 विकेट मिला जबकि उमरान मलिक और अक्षर पटेल खाली हाथ रहे। लब्बोलुबाब ये कि मंगलवार को होने वाले सीरीज के दूसरे और अंतिम मैच के लिए फैंटेसी टीम बनाने के दौरान आपके पास कई भारतीय खिलाड़ी विकल्प के रूप में मौजूद होंगे।

आयरलैंड टीम के बल्लेबाज हैरी टेक्टर इस मैच के टॉप स्कोरर रहे, उन्होंने 33 गेंदों में 64 रन बनाए। इनके अलावा बाकी के तमाम मेजबान बल्लेबाज नाकाम ही रहे। आयरिश टीम के गेंदबाजों में क्रेग यंग ने खासा प्रभावित किया, उन्होंने दो विकेट लिए जबकि जोशुआ लिटिल ने एक वकेट अपने नाम किया। यानी अगले मैच के लिए ड्रीम इलेवन तैयार करते हुए आप मेजबान टीम के इन तीन – चार खिलाड़ियों को टीम में रखने की योजना बना सकते हैं।

जहां तक दूसरे मुकाबले के लिए पिच का सवाल है, इस बार भी पिछले मैच में मिली टर्फ से कुछ अलग नहीं होगा। यानी बल्लेबाजों के लिए रन बनाने के भरपूर मौके होंगे।

भारत बनाम आयरलैंड सीरीज के लिए बेस्ट ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : दिनेश कार्तिक

बल्लेबाज : ईशान किशन, सूर्य कुमार यादव, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर (उप-कप्तान)
आलराउंडर : हार्दिक पांड्या (कप्तान), क​र्टिंस कैंपर, दीपक हुडा
गेंदबाज : भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, क्रेग यंग

भारत बनाम आयरलैंड मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन : 
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन : राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल,

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन : पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, लोर्कन टकर, हैरी टेक्टर, जॉर्ज डॉकरेल, एंडी मैकब्राइन, मार्क अडायर, क्रेग यंग, जोशुआ लिटिल, कर्टिस कैंपर। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement