Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs LEC Warmup Match: विराट कोहली के टिप्स श्रेयस अय्यर को पड़े भारी, प्रसिद्ध कृष्णा ने उठाया फायदा; देखें Video

भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच के पहले दिन बैकफुट पर नजर आई। श्रीकर भरत के अलावा सभी स्टार बल्लेबाज फेल साबित हुए। 

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 24, 2022 8:59 IST
विराट कोहली, प्रसिद्ध...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (RAJASTHAN ROYALS) विराट कोहली, प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस अय्यर

Highlights

  • भारतीय टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ पहले दिन 246 रन पर गंवाए 8 विकेट
  • श्रेयस अय्यर 11 गेंदें खेलकर भी नहीं खोल पाए अपना खाता
  • पहले दिन के अंत तक श्रीकर भरत 70 रन बनाकर नाबाद

भारतीय टीम 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। मैच के पहले दिन श्रीकर भरत को छोड़ भारत के सभी अन्य बल्लेबाजों की हालत पतली दिखी। इसी दौरान मैच में यह भी दिखा कि बुमराह, पुजारा, ऋषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा भारत के खिलाफ विपक्षी टीम के लिए खेलते नजर आए। भारत की इस पारी में श्रेयस अय्यर ने 11 गेंदें खेलीं लेकिन फिर भी बिना खाता खोले वह प्रसिद्ध कृष्णा का शिकार बने। लेकिन क्या आपको पता, उनके विकेट के पीछे विराट कोहली का भी हाथ था।

अय्यर के विकेट में था कोहली का हाथ!

जी हां, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा साफ नजर भी आ रहा है। विराट कोहली और श्रेयस अय्यर क्रीज पर थे और दूसरी टीम के लिए गेंदबाजी कर रहे थे भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा। श्रेयस अय्यर 10 गेंदें खेल चुके थे और उनका खाता भी नहीं खुला था। इसके बाद विराट कोहली ने कृष्णा को कुछ टिप्स दिए। इसकी अगली ही गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने श्रेयस अय्यर को ऋषभ पंत के हाथों ऑफ स्टम्प के बाहर की गेंद पर कैच आउट करवा दिया। 

यह वाकिया हुआ भारतीय पारी के 20वें ओवर में जिसकी पहली गेंद पर ही कृष्णा ने अय्यर को डक पर पवेलियन भेज दिया। भारतीय पेसर ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर फेंका और अय्यर कवर ड्राइव खेलने के लिए गए लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे ऋषभ पंत के दस्तानों में चली गई। आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इस वाकिये पर ट्वीट भी किया और लिखा, “प्रसिद्ध, लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अभ्यास मैच के बीच में विराट कोहली से टिप्स लेकर श्रेयस अय्यर को अगली गेंद पर आउट किया।” 

भारत के स्टार बल्लेबाज हुए फ्लॉप!

अभ्यास मैच के पहले दिन की बात करें तो भारत की शुरुआत बेहद ही खराब रही है। हालांकि, बारिश और खराब मौसम के कारण पहले दिन 60.2 ओवर का ही खेल हो पाया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन यह उसके पक्ष में नहीं रहा। टीम इंडिया का शीर्षक्रम पूरी तरह से फेल रहा। भारत की आधी टीम 100 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गई थी। केएस भरत को छोड़कर टीम का कोई खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। भरत की 70 रन की नाबाद पारी की मदद से भारत ने पहले दिन 246/8 का स्कोर किया। भारत की तरफ से भरत (70*) और मोहम्मद शमी (18*) रन बनाकर नाबाद हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement