Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs NZ T20 World Cup: भारत-न्यूजीलैंड प्रैक्टिस मैच हुआ रद्द, अब पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले की बारी

IND vs NZ: भारत ने पहले वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराया था। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: October 19, 2022 14:13 IST
IND vs NZ Match Called Off- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs NZ Match Called Off

IND vs NZ Warm Up Match: भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मेन राउंड से पहले अपना दूसरा वार्म अप मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना था लेकिन यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। पहले मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से मात दे दी थी। अब टीम 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उससे पहले भारत के लिए यह आखिरी परीक्षा थी जो सफल नहीं हो सकी और अब बारी है रविवार को मेलबर्न में होने वाले महामुकाबले की।

Latest Cricket News

भारत-न्यूजीलैंड प्रैक्टिस मैच रद्द, अब बारी है महामुकाबले की

Auto Refresh
Refresh
  • 2:06 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    मैच रद्द

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला प्रैक्टिस मैच गाबा में लगातार जारी बारिश के कारण रद्द हो गया है। 

  • 1:35 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    अच्छे नहीं गाबा के हालात

    ब्रिसबेन में लगातार बारिश जारी है और टॉस के बाद मैच शुरू होने का समय भी निकल चुका है। फिलहाल भारतीय समयानुसार शाम 4.16 तक 5 ओवर के मैच का कटऑफ टाइम है। खास बात कुछ देर पहले यहीं पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच रद्द हुआ था।

  • 1:22 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    मैच पर रद्द होने का खतरा

    ब्रिसबेन में बारिश लगातार तेज होती जा रही है। पिछले तीन घंटे करीब से लगातार बारिश हो रही है और गाबा से सामने आई रिपोर्ट के मुताबित आसार अच्छे नहीं हैं और बारिश फिलहाल काफी तेजी से हो रही है। मैदान पर कवर्स बरकरार हैं।

     

  • 12:53 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    गाबा में बारिश जारी

    ब्रिसबेन में बारिश जारी है और तय समय यानी भारतीय समयानुसार 1 बजे टॉस होना बेहद मुश्किल है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्विटर पर दी यह जानकारी।

  • 12:39 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    BCCI ने दी जानकारी

    गाबा में बारिश जारी है और अभी तय समय पर मुकाबला शुरू होने के कोई आसार नहीं दिख रहे। कट ऑफ टाइम 5-5 ओवर के मैच के लिए भारतीय समयानुसार शाम 4.16 तक का है।

  • 12:31 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बारिश बनी बाधा!

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच ब्रिसबेन के गाबा में वॉर्म अप मैच होना है। भारतीय समयानुसार 1 बजे इस मैच का टॉस होना है लेकिन बारिश ने मुश्किलें पैदा कर दी हैं। 11.40 पर इसी मैदान पर खेले जा रहे अफगानिस्तान और पाकिस्तान के मैच को रद्द कर दिया गया था। अब देखना होगा की टीम इंडिया मेन राउंड से पहले अपनी आखिरी परीक्षा में उतर पाती है या नहीं।

  • 7:42 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का स्क्वॉड

    15 सदस्यीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी।
    स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, शार्दुल ठाकुर।

     

  • 7:40 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    मोहम्मद शमी पर रहेगी नजर

    मोहम्मद शमी ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीधे आखिरी ओवर में गेंदबाजी की थी। इस एक ओवर में ही उन्होंने मैच की बाजी को पलट दिया और 4 रन देकर तीन विकेट लिए।

  • 7:38 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    कंगारुओं को किया था चित

    भारतीय टीम ने पहले वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से मात दी थी। इस मैच में आखिरी क्षणों में गेंदबाजों ने मैच को पलटते हुए भारत को जीत दिलाई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement