IND vs PAK: इरफान पठान के एक ट्वीट से मच गया बवाल, सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़क गए पाकिस्तानी

IND vs PAK: भारत ने सुपर 12 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर विजयी आगाज किया था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: November 07, 2022 17:51 IST
इरफान पठान- India TV Hindi
Image Source : PTI इरफान पठान

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल 23 अक्टूबर रविवार (Sunday) को ही भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था। अब जब भारत और पाकिस्तान दोनों सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं तो एक बार फिर आगामी रविवार यानी 13 नवंबर को एक और हाईवोल्टेज मुकाबले की उम्मीद लगने लगी है। यानी एक और सुपर संडे की उम्मीद फैंस लगाए बैठे हैं। इरफान ने भी संडे को ही लेकर एक ट्वीट किया जो शायद पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आया।

इरफान पठान ने 7 नवंबर सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, ‘पड़ोसियों के ट्विटर अकाउंट सिर्फ SUNDAY के नाम पर जिंदा हैं। मुझे यह बात बहुत अच्छी लगी।’ लेकिन भारतीय दिग्गज की यह बात शायद पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आई। इसके बाद एक से बढ़कर एक कमेंट उनके खिलाफ आने लगे। पाकिस्तान के क्रिकेट फैन बुधवार को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हारने की बात कहने लगे। कई बातें तो ऐसी हैं जो हम यहां बता भी नहीं सकते। हालांकि, पठान ने ऐसा कुछ भी नहीं लिखा था जिस पर इतना बवाल खड़ा हो गया।

आपको बता दें कि पठान ने अपने इस ट्वीट में संडे का जिक्र किया था। इससे पहले 23 अक्टूबर को भी भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसा था। उन्होंने पाकिस्तान की हार के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था कि, पड़ोसियों संडे कैसा रहा? हो सकता पुरानी बात के कारण पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को इरफान की बात चुभ गई हो और उन्होंने भारत के पूर्व ऑलराउंडर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इस संयोग से भारत-पाकिस्तान फाइनल तय

पाकिस्तानी टीम भले ही किस्मत से सेमीफाइनल में पहुंच गई हो लेकिन अब एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के फाइनल की अटकलें लगने लगी हैं। इसी बीच कुछ खास संयोग भी सामने आ रहे जिसके मुताबिक यह कहा जा रहा है कि आगामी रविवार यानी 13 नवंबर को इस हाईवोल्टेज मुकाबले का होना तय है। दरअसल, साल 2007 में भी ऐसा ही था। तब पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया था। उस वर्ल्ड कप में लीग मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था और फिर फाइनल में भी हराकर विश्व कप अपने नाम किया था। ऐसे ही पिछले विश्व कप ईवेंट्स को लेकर कई संयोग इस बार भी बन रहे हैं। फिलहाल यह 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच और 10 नवंबर को भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबलों के बाद ही क्लियर होगा कि भारत और पाकिस्तान फाइनल में जाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें:-

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, सेमीफाइनल से पहले बाहर हुआ इंग्लैंड का ये घातक खिलाड़ी

Virat Kohli ICC Award: विराट कोहली बने सबसे बड़े खिलाड़ी, ICC ने भी लगाई मुहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड