Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs SA: दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं शार्दुल ठाकुर? चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

IND vs SA: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करते हुए अपने कंधे पर चोट खा बैठे थे। दूसरे टेस्ट मैच से पहले अब उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 31, 2023 19:09 IST
shardul thakur - India TV Hindi
Image Source : PTI शार्दुल ठाकुर की चोट पर बड़ा अपडेट

IND vs SA 2nd Test: भारतीय टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जी रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाना है। लेकिन इस अहम मैच से पहले ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करते हुए अपने कंधे पर चोट खा बैठे थे। जब वह बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से थ्रोडाउन से गेंद का सामना कर रहे थे तो उनके बाएं कंधे में गेंद लगी थी। अब उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

शार्दुल ठाकुर की चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शार्दुल ठाकुर को लेकर कोई चिंता की बात नहीं है और उन्हें किसी भी तरह के ट्रिटमेंट की जरूरत नहीं है। क्रिकबज की एक खबर के मुताबिक शार्दुल ठाकुर अब काफी ठीक हैं। भारत की मेडिकल टीम का कहना है कि शार्दुल को किसी भी तरह के ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही स्कैन की भी जरूरत नहीं है। शार्दुल जल्द ही बैटिंग कर सकेंगे। उनको लेकर चिंता की जरूरत नहीं है।

क्या दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल को मिलेगा मौका? 

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा। माना जा रहा है कि शार्दुल ठाकुर इस मैच के लिए टीम सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें शार्दुल ठाकुर ने पहले मैच में 1 ही विकेट हासिल किया था। वहीं, उन्होंने पहली पारी में 24 रन और दूसरी पारी में 2 रन बनाए थे। 

सीरीज बचाने के  लिए जीतना होगा मैच 

टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इंडिया अब इस सीरीज को जीत नहीं सकती है, लेकिन सीरीज गंवाने से उसको बचना है तो उसे दूसरा टेस्ट मैच हर हाल में जीतना होगा। बता दें टीम इंडिया ने साउथ  अफ्रीका में अभी तक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और इस बार भी उसका ये सपना अधूरा रह गया है। 

ये भी पढ़ें

IND vs SA: केपटाउन में टीम इंडिया की जोरदार तैयारी, सीरीज बचाने के लिए हर हाल में जीतना होगा मैच

वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीमों का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी संभालेंगे कप्तानी की जिम्मेदारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement