Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'हर जगह कोहली-कोहली हो रहा है', विराट से मिलते ही हारिस रऊफ ने कही दिल जीतने वाली बात; देखें VIDEO

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच आज (2 सितंबर को) मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ से मिले।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: September 02, 2023 9:25 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PCB TWITTER Virat Kohli And Haris Rauf

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में मुकाबला खेला जाएगा। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता देखने के लिए सभी   फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। दोनों टीमों के बीच चार साल बाद वनडे मुकाबला खेला जाएगा। लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेटरल सीरीज नहीं हुई है। इसी वजह से दोनों टीमों के बीच अब एशिया कप और आईसीसी टूर्नामेंट्स में ही मुकाबला हो पाता है। एशिया कप में होने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी हारिस रऊफ से मिले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली से मिले हारिस रऊफ 

एशिया कप में प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ से गले मिले। इसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में जैसे ही हारिस कहते हैं कि जिधर से भी गुजरते हैं हर जगह कोहली-कोहली हो रहा है। फिर इस पर कोहली कहते हैं कि बॉडी ठीक है। इतने लंबे टूर्नामेंट आ रहे हैं। वीडियो में आगे रोहित शर्मा पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और ओपनर इमाम उल हक से मिलते हुए नजर आते हैं। 

टी20 वर्ल्ड कप में खेली थी तूफानी पारी 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप स्टेज में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ खूब रन बनाए थे। उन्होंने उस मैच में 53 गेंदों में 82 रन की यादगार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली ने 19वें ओवर में हारिस रऊफ की पांचवीं और छक्की गेंद पर छक्का लगाया था, तब भारत को 9 गेंदों में जीत के लिए 28 रनों की जरूरत थी। हारिस ने उस मैच में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसे स्टार बल्लेबाजों को आउट किया था, लेकिन कोहली के सामने वह पस्त हो गए थे। 

पाकिस्तान ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान 

एशिया कप में भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने नेपाल के खिलाफ जो टीम उतारी थी। वही प्लेइंग इलेवन भारत के खिलाफ मैच खेलेगी। पाकिस्तानी टीम में पांच खिलाड़ी ऐसे हैं, जो पहली बार भारत के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे। इनमें मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, नसीम शाह, आगा सलमान और हारिस रऊफ के नाम शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: 

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पिछले ODI मैच में खेले थे ये खिलाड़ी, अब क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास

भारत के खिलाफ पहली बार ODI मैच खेलेंगे ये 5 PAK खिलाड़ी, तोड़ सकते हैं टीम इंडिया के जीत का सपना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement