1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2022: आईपीएल की तैयारी में जुटी केकेआर, इस स्टेडियम में अभ्यास किया शुरू

IPL 2022: आईपीएल की तैयारी में जुटी केकेआर, इस स्टेडियम में अभ्यास किया शुरू

दो बार की आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने 26 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिये अभ्यास शुरू कर दिया है। केकेआर के एक अधिकारी ने कहा ,‘‘ हमने डी वाई पाटिल यूनिवर्सिटी मैदान पर अभ्यास शुरू कर दिया है । 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 14, 2022 19:25 IST
FILE PHOTO OF ANDRE RUSELL- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES FILE PHOTO OF ANDRE RUSELL

दो बार की आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने 26 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिये अभ्यास शुरू कर दिया है। केकेआर के एक अधिकारी ने कहा ,‘‘ हमने डी वाई पाटिल यूनिवर्सिटी मैदान पर अभ्यास शुरू कर दिया है । अधिकांश भारतीय खिलाड़ी पहुंच गए हैं। उमेश यादव और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम का हिस्सा होने के कारण नहीं आ सके हैं और वेंकटेश अय्यर एनसीए में है।’’

IND vs SL Pink Ball Test: कप्तान रोहित शर्मा ने इन्हें दिया जीत का श्रेय, कही बड़ी बात

कोलकाता ने ऑक्शन के शुरू होने से पहले तीन खिलाड़ियों को ड्राफ्ट किया था। टीम ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के साथ वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेण को ड्राफ्ट कर लिया था। इस सीजन टीम ने कई बेहतरीन प्लेयर्स को शामिल किया है। कोलकाता की टीम साल 2012 और 2014 में खिताब जीत चुकी है। वहीं पिछले सीजन में टीम ओएन मोर्गन की अगुआई में फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थी जहां उसे चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

समझा जाता है कि कुछ खिलाड़ी अभी भी पृथकवास में हैं और वे एक दिन बाद आयेंगे। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल कोई विदेशी खिलाड़ी अभी टीम से नहीं जुड़ा है। श्रेयस केकेआर के कप्तान होंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news