Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज से सनराइजर्स हैदराबाद खुश, CSK के लिए मुश्किल

आईपीएल का मेगा ऑक्शन हो चुका है। सभी टीमें ने अपनी अपनी पसंद के खिलाड़ी खरीद लिए हैं और अब उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीब से नजर रखी जा रही है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 21, 2022 17:25 IST
Nicholas Pooran- India TV Hindi
Image Source : PTI Nicholas Pooran

आईपीएल 2022 की तैयारियां तेजी के साथ की जा रही हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही बीसीसीआई की ओर से आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। संभावना जताई जा रही है कि मार्च के आखिरी हफ्ते से आईपीएल की शुरुआत हो सकती है। आईपीएल का मेगा ऑक्शन हो चुका है। सभी टीमें ने अपनी अपनी पसंद के खिलाड़ी खरीद लिए हैं और अब उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीब से नजर रखी जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टी20 सीरीज अभी खत्म हुई है, उससे आईपीएल की कुछ टीमें तो खुश हैं, लेकिन कुछ टीमों को झटका लगा है। 

यह भी पढ़ें : भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, जानिए किसे मिली जगह और कौन हुआ बाहर

भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलन पूरन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। सीरीज में भले टीम को हार मिली हो, लेकिन निकोलस पूरन के प्रदर्शन से टीम जरूर खुश होगी। उन्होंने सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इससे आईपीएल टीम सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम काफी खुश नजर आ रही होगी।  टीम ने निकोलस पूरन को इस बार के मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ 75 लाख की मोटी रकम में खरीदा था। हालांकि इससे पहले जब वे आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे थे, तब उनका प्रदर्शन उस तरह का नहीं रहा था, इसलिए टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था और इस बार के ऑक्शन में खरीदने के लिए भी ज्यादा कोशिश नहीं की। हालांकि देखना​ दिलचस्प होगा कि जिस तरह का फार्म निकोलस पूरन ने अभी दिखाया है, वो आईपीएल 2022 तक जारी रह पाएगा या नहीं। 

यह भी पढ़ें : भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज में ये खिलाड़ी चमके, फिर भी मिली निराशा

हालांकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो सीरीज हुई, उससे एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके को जरूर झटका लगा है। सीरीज के आखिरी मैच के दौरान टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वे अपना ओवर बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए थे। जल्द ही भारत और श्रीलंका के बीच भी सीरीज शुरू होनी है, वे इस सीरीज में खेलेंगे या नहीं, इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच खबर ये है कि अगर यह टीयर है तो उनका आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध ही होगा। इस बार की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम में अपने साथ फिर से जोड़ा था। बताया जाता है कि ग्रेड एक के टीयर को पूरी तरह ठीक होने और रिहैबिलिटेशन में छह हफ्ते का समय लगता है। पर अभी उनका श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलना निश्चित रूप से संदिग्ध है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement