Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'एक दिन ये राजस्थान की टीम को खत्म कर देगा', सैमसन के इस खिलाड़ी पर अचानक भड़के लोग

राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी को फैंस जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2023 18:25 IST
Rajasthan Royals- India TV Hindi
Image Source : IPL Rajasthan Royals

IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के 8वें मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रन से हराया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 197 रन बोर्ड पर लगाए, जवाब में राजस्थान की टीम 192 रन ही बना पाई। ये पंजाब की आईपीएल के इस सीजन में लगातार दूसरी जीत है। इस मुकाबले में राजस्थान के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया।  लेकिन एक और खिलाड़ी ऐसा था जिसके प्रदर्शन से फैंस खासे नाराज हैं।

राजस्थान के इस खिलाड़ी को जमकर किया जा रहा ट्रोल

बात की जा रही है युवा बल्लेबाज रियान पराग की। पराग ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ एक बड़े स्कोर को चेज करते हुए 12 गेंदों पर सिर्फ 20 रन बनाए। अपनी पारी में ये खिलाड़ी सिर्फ 2 छक्के और एक चौका मारने में कामयाब रहा। रियान से जिस तरह की पारी के लिए कल उम्मीद की जा रही थी वो वैसा नहीं खेल पाए। वहीं उनको इसी के चलते सोशल मीडिया पर फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

बता दें कि पराग को राजस्थान की टीम में पिछले कई सीजनों से मौका मिल रहा है। लेकिन उनका प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है। पराग ने आईपीएल करियर में 49 मैचों में 39 बार बैटिंग की। इस दौरान सिर्फ 16.64 की औसत से ये खिलाड़ी सिर्फ 549 रन बना पाया। पराग इस दौरान सिर्फ 2 हाफ सेंचुरी मारने में कामयाब हो पाए। यही कारण है कि इस खिलाड़ी को आईपीएल के लगभग हर सीजन में जमकर ट्रोल किया जाता है।

राजस्थान रॉयल्स को मिली हार 

पंजाब किंग्स ने राजस्थान राजस्थान रॉयल्स को जीतने के लिए 198 रनों का टारगेट दिया। शिमरोन हेटमायर और ध्रुव जुरेल की वजह से राजस्थान की टीम इस मैच को जीतने के करीब पहुंच गई थी। आखिरी ओवर में राजस्थान को जीतने के लिए 18 रनों की जरूरत थी, लेकिन पंजाब किंग्स की तरफ से सैम करन ने कमाल की गेंदबाजी की और मैच का रुख पंजाब की तरफ मोड़ दिया। इस ओवर में ही हेटमायर रन आउट हो गए। इसके बाद पंजाब ने 5 रनों से मैच जीत लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement