Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2023: फॉर्म में लौटा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, IPL में मचा रहा है तहलका

IPL 2023 में टीम इंडिया का एक बल्लेबाज जमकर रन बना रहा है। कुछ दिनों पहले इस बल्लेबाज के फॉर्म पर लोग सवाल उठा रहे थे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 10, 2023 11:43 IST
Suryakumar Yadav, MI vs RCB- India TV Hindi
Image Source : PTI Suryakumar Yadav

आईपीएल 2023 का रोमांच अपने चरम पर है। भारतीय खिलाड़ी इस साल अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों का फॉर्म टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं। इसी बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी एक बार फिर से अपने पुराने फॉर्म में लौट आया है। इस खिलाड़ी का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ था। लेकिन अपनी शानदार बल्लेबाजी से पिछले कुछ मैचों में इस खिलाड़ी ने वापसी की दस्तक दे दी है। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव के बारे में। सूर्याकुमार यादव ने आईपीएल में दमदार वापसी की है।

फिर चमका सूर्या

इंटरनेशनल मैचों में पिछले कुछ समय से रन नहीं बना पा रहे सूर्यकुमार यादव आईपीएल में भी फेल हो रहे थे। लेकिन पिछले छह मैचों में सूर्या ने ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। सूर्या ने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए अपने पिछले छह मैचों में 51.66 की औसत और 200 की स्ट्राइक रेट से 310 रन बनाए हैं। सूर्या ने तो मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ जादुई पारी खेली, जिसके दमपर मुंबई ने आरसीबी को मैच हराया। उन्होंने इस मैच में सिर्फ 35 गेंदों पर 83 रन बनाए। सूर्या को उनकी इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

अंतिम 6 पारियों में SKY का प्रदर्शन

  • 57 (26) बनाम पंजाब किंग्स
  • 23 (12) बनाम गुजरात टाइटंस
  • 55 (29) बनाम राजस्थान रॉयल्स
  • 66 (31) बनाम पंजाब किंग्स
  • 26 (22) बनाम चेन्नई सुपर किंग्स
  • 83 (35) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

लोगो ने किया था ट्रोल

सूर्यकुमार यादव को लोगो ने उनके खराब फॉर्म के लिए जमकर ट्रोल किया था। आईपीएल से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव लगातार तीन मैचों में 0 पर आउट हो गए थे। वहीं आईपीएल में भी वह 0 पर आउट हुए तो लोगो ने उन्हें सून्य कुमार यादाव कह दिया। लेकिन अब सूर्या ने अपने हेटर्स को जवाब दे दिया है। सूर्या का फॉर्म मुंबई इंडियंस के लिए काफी अच्छे संकेत है। मुंबई इंडियन की टीम इस वक्त प्लेऑफ की रेस में पूरी तरह से बनी हुई है। ऐसे में सूर्या का बल्ला चलना उनके लिए जरूरी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement