Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने अचानक टीम में किया बदलाव, ये खिलाड़ी हुआ बाहर, रिप्लेसमेंट का भी ऐलान

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस का एक खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गया है। इस खिलाड़ी की जगह मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के एक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल किया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: March 18, 2024 20:42 IST
Jason Behrendorff- India TV Hindi
Image Source : PTI मुंबई इंडियंस की टीम में बड़ा बदलाव

Mumbai Indians IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम को अपने स्क्वॉड में बड़ा बदलाव करना पड़ा है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी पीछले सीजन टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक था। चोट के चलते ये खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में हिस्सा नहीं ले पाएगा। मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। 

मुंबई इंडियंस की टीम में बड़ा बदलाव

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं। आईपाएल द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, जेसन बेहरेनडॉर्फ चोटिल हैं, जिसके चलते वह आईपीएल के आगामी सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। मुंबई इंडियंस जेसन बेहरेनडॉर्फ के रिप्लेसमेंट  के तौर पर इंग्लैंड के ल्यूक वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। ल्यूक वुड का ये पहला आईपीएल सीजन होगा। वह 50 लाख रुपये में एमआई से जुड़ेंगे।

ल्यूक वुड का टी20I करियर 

ल्यूक वुड ने इंग्लैंड के लिए अभी तक 2 वनडे और 5 टी20 मैच ही खेले हैं। वनडे में उनके नाम एक भी विकेट नहीं है। वहीं, टी20 में उन्होंने 9.66 की इकॉनमी से 8 विकेट हासिल किए हैं। दूसरी ओर जेसन बेहरेनडॉर्फ ने आईपीएल में अभी तक 17 मैच खेले हैं और 19 विकेट चटकाए हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने मुंबई के लिए 12 मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने 14 विकेट अपने नाम किए थे। 

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की अपडेटेड टीम:

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्जी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, अंशुल कंबोज, नमन धीर, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा, ल्यूक वुड।

ये भी पढ़ें

केएल राहुल को IPL 2024 में खेलने के लिए मिली मंजूरी, लेकिन नहीं कर सकेंगे ये काम!

बांग्लादेश-श्रीलंका की टीमों के बीच नया बवाल, इस अंदाज में लिया Timed-Out सेलिब्रेशन का बदला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement