Sunday, May 19, 2024
Advertisement

युवराज सिंह नहीं खुश अभिषेक शर्मा की पारी से, ट्वीट कर अपने अंदाज में लगाई डांट

IPL 2024: अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेलने के साथ मैच को पावरप्ले में ही एकतरफा करने का काम किया था। हालांकि उनकी इस पारी के बाद युवराज सिंह ने नाखुशी जताई है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 06, 2024 9:36 IST
Abhishek Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP अभिषेक शर्मा आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते हुए।

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से अभी तक बल्लेबाजी के मोर्चे पर शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने वाले बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा लगातार धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में भी जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 166 रनों का टारगेट मिला तो अभिषेक ने सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेलने के साथ मुकाबले को शुरू में एकतरफा करने का काम किया। हालांकि अभिषेक की इस शानदार पारी के बावजूद पूर्व भारतीय खिलाड़ी और सिक्सर किंग के नाम से पहचाने जाने वाले युवराज सिंह ने उनके आउट होने के तरीके पर नाखुशी जाहिर की है।

मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के

अभिषेक शर्मा ने इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के दौरान दूसरे ओवर में मुकेश चौधरी के खिलाफ 26 रन बना दिए थे। हालांकि अगले ही ओवर में वह दीपक चाहर के खिलाफ एक खराब शॉट खेलने की वजह से अपना विकेट गंवा बैठे। अभिषेक को अब तक चार मैचों में अच्छी शुरुआत तो मिली लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में बदलने में सफल नहीं हो सके। इसी को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए एक्स पर लिखा कि मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के...फिर से तुमने अच्छा खेला, लेकिन आउट होने के लिए ये एक खराब शॉट था। अभिषेक को इस मुकाबले में उनकी इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया।

शिवम दुबे टी20 वर्ल्ड कप में साबित हो सकते गेम चेंजर

युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा के अलावा इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे शिवम दुबे के प्रदर्शन की भी तारीफ की जिन्होंने 24 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस सीजन दुबे अब तक इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। वहीं उन्होंने युवराज सिंह ने शिवम दुबे को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें फील्ड को आसानी से चकमा देते हुए काफी अच्छा लगा। मुझे लगता है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए शिवम दुबे को भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए क्योंकि उसके पास गेम को बदलने की काबिलियत मौजूद है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 Points Table में सनराइजर्स हैदराबाद ने लगाई लंबी छलांग, CSK इस स्थान पर

हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ मंदिर, फैंस ने कहा 'भगवान कभी नहीं छोड़ते साथ'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement