Friday, April 26, 2024
Advertisement

IRE vs IND 2nd T20I Live Streaming: भारत-आयरलैंड के बीच दूसरा टी20, लाइव स्ट्रीमिंग और टाइमिंग की पूरी जानकारी

आयरलैंड को सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से हराकर भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। मंगलवार को होने वाले दूसरे मैच में मेजबान टीम पलटवार का प्रयास करेगी।

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: June 27, 2022 19:58 IST
Hardik Pandya and Andy Balbirnie- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hardik Pandya and Andy Balbirnie

Highlights

  • भारत - आयरलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच
  • भारत 2 टी20 की सीरीज में 1-0 से आगे
  • मैच का लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध

टीम इंडिया दो मैच की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में आयरलैंड को सात विकेट से हरा दिया। हालांकि इस मैच का एक बड़ा हिस्सा बारिश से धुल गया और सिर्फ 12-12 ओवर्स का खेल ही मुमकिन हुआ, लेकिन फैंस ने इसका भरपूर लुत्फ उठाया। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा, दीपक हुडा और ईशान किशन ने बल्लेबाज के रूप में बढ़िया प्रदर्शन किया जबकि वापसी कर रहे सूर्यकुमार यादव खाता तक नहीं खोल सके। ऐसे में मंगलवार को होने वाले दूसरे मैच में सूर्या के प्रदर्शन पर सबकी नजरें होंगी क्योंकि खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनकी काबिलियत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। वहीं भारतीय अटैक की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल को 1-1 विकेट मिला जबकि उमरान मलिक और अक्षर पटेल की झोली खाली ही रही।

आयरलैंड ने पिछले मैच 12 ओवर में 108 रन बनाए थे और फसके बल्लेबाज हैरी टेक्टर इस मुकाबले के टॉप स्कोरर रहे थे, उन्होंने 33 गेंदों में ताबड़तोड़ 64 रन बनाए। वहीं आयरिश गेंदबाज क्रेग यंग ने लगातार बड़े शॉट खेल रहे भारतीय बल्लेबाजों में से दो खिलाड़ियों को चलता किया जबकि जोशुआ लिटिल ने एक वकेट अपने नाम किया। यानी अगले मैच में मुकाबला हाई वोल्टेज हो सकता है।

आयरलैंड बनाम भारत दूसरा टी20 मैच कब और कहां होगा आयोजित?

सीरीज के पहले मैच की तरह दूसरा मुकाबला भी डबलिन के द विलेज में खेला जाएगा। ये मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा सीरीज का दूसरा मैच?

आयरलैंड बनाम भारत सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समय के अनुसार रात के नौ बजे शुरू होगा। मुकाबले का टॉस 8.30 बजे होगा।

कहां देखें मैच का लाइव प्रसारण?

इस सीरीज के पिछले मुकाबलों की तरह भारत – आयरलैंड सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच भी सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर टेलीकास्ट होगा, जहां आप इसे लाइव देख सकते हैं। इस मैच का प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी में किया जाएगा।

कहां होगी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ इंटरनेट के माध्यम से लेना चाहते हैं, तो यह आपके लैपटॉप, कंप्यूटर या मोबाइल पर भी उपलब्ध होगा। इस पूरी सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर की जाएगी।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement