Monday, April 29, 2024
Advertisement

Irfan Pathan Asia Cup 2022: इरफान पठान के साथ एयरपोर्ट पर तकलीफदेह घटना, पत्नी और बच्चों को भी घंटों लाइन में खड़ा रखा

Irfan Pathan Asia Cup 2022: एशिया कप कमेंट्री पैनल का हिस्सा इरफान पठान को दुबई की फ्लाइट पकड़ने से पहले पत्नी और दो बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर घंटों खड़ा रखा गया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 25, 2022 17:01 IST
Irfan Pathan- India TV Hindi
Image Source : IRFAN PATHAN INSTAGRAM Irfan Pathan

Highlights

  • इरफान पठान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुई तकलीफदेह घटना
  • इरफान ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से दी घटना की जानकारी
  • एशिया कप में कमेंट्री के लिए परिवार के साथ दुबई जा रहे थे पठान

Irfan Pathan Asia Cup 2022: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान अपने वक्त में टीम इंडिया के सबसे ज्यादा प्रभावी क्रिकेटर रहे हैं। वे इंडियन क्रिकेट के एक बड़े स्टार रहे हैं, जिन्हें एक तकलीफदेह घटना से रुबरु होना पड़ा है। इरफान और उनके परिवार को एशिया कप 2022 से जुड़े असाइनमेंट के लिए दुबई की फ्लाइट पकड़ने से पहले एयरपोर्ट पर बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा। भारत को कई मुकाबले जिताने वाले इरफान को विस्तारा चेक-इन काउंटर पर घंटों लाइन में खड़ा रखा गया।

एशिया कप 2022 में कमेंट्री के लिए दुबई जाने से पहले हुई घटना

मौजूदा वक्त में एक कमेंटेटर के तौर पर पठान अपने क्रिकेट ज्ञान से सबकी जानकारी में इजाफा करने के साथ-साथ मनोरंज भी करते हैं। उनके पास एशिया कप के लिए कमेंट्री करने का असाइनमेंट है। वे 27 अगस्त से शुरू हो रहे इस हाई प्रोफाइनल टूर्नामेंट के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। इसके लिए वे परिवार - पत्नी और दो बच्चे – के साथ दुबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए बुधवार 24 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जहां उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। इरफान ने आरोप लगाते हुए इस खबर का खुलासा खुद किया है।

इरफान ने ट्विटर पर पोस्ट कर लगाए आरोप

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर के साथ एयरपोर्ट पर जो व्यवहार हुआ उसका पूरा ब्योरा उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया। उन्होंने लिखा, “आज मैं विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या यूके – 201 से मुंबई से दुबई जा रहा था। चेक-इन काउंटर पर मैंने बेहद खराब व्यवहार का सामना किया। मेरे कंफर्म टिकट के क्लास को विस्तारा डाउनग्रेड करता रहा। इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी, एक आठ महीने के और एक 5 साल के बच्चे को भी इस तकलीफ से गुजरना पड़ा।”

पठान ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में आगे लिखा, “ग्राउंड स्टाफ बदतमीज थे और तरह-तरह के बहाने बना रहे थे। दरअसल, मेरी तरह कुछ और यात्रियों को भी ऐसी ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ये मेरी समझ से परे है कि उन्होंने ज्यादा टिकट क्यों बेचे और मैनेजमेंट ने इसकी इजाजत कैसे दी? मैं ऑथोरिटी से निवेदन करता हूं कि वे इस पर जरूरी कार्रवाई करे ताकि मेरी तरह किसी और को ऐसी परेशानी का सामना न करना पड़े।”

भारत-पाकिस्तान मैच में भी कमेंट्री करेंगे इरफान

बता दें कि एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत आर्च राइवल्स पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। ये महामुकाबला 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा जिस दौरान इरफान पठान कमेंट्री करते दिखाई देंगे।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement