Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'कोई नहीं ले सकता हमारी टक्कर', एशेज से ठीक पहले जेम्स एंडरसन ने किसे दी खुली चुनौती?

एशेज सीरीज की शुरुआत से पहले ही जेम्स एंडरसन ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

Reported By : IANS Edited By : Deepesh Sharma Published on: May 20, 2023 19:15 IST
James Anderson- India TV Hindi
Image Source : GETTY James Anderson

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज अगले महीने से शुरू होगी। टेस्ट क्रिकेट में जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो रोमांच काफी ज्यादा रहता है। इस सीरीज से पहले खिलाड़ियों के बीच जंग शुरू भी हो चुकी है। वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एक बड़ा बयान दिया है।

कोई नहीं कर सकता सामना- एंडरसन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बेन स्टोक्स की नेतृत्व क्षमता की तारीफ करते हुए दावा किया है कि इंग्लैंड बेहद उच्च स्तर पर काम कर रहा है और दुनिया में कोई भी उनका सामना नहीं कर सकता है। न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम के मुख्य कोच बनने और स्टोक्स के नेतृत्व संभालने के बाद से इंग्लैंड की किस्मत में बदलाव आया है। उन्होंने आक्रामक ब्रांड की क्रिकेट खेली है।

एंडरसन ने की स्टोक्स की तारीफ

एंडरसन ने एक कप्तान के रूप में स्टोक्स की क्षमताओं की भी भरपूर तारीफ की, और कहा कि वह उन 8 टेस्ट कप्तानों में सर्वश्रेष्ठ हैं जिनके तहत वह खेले हैं। स्टोक्स के गुणों के बारे में विस्तार से बताते हुए, एंडरसन ने कहा कि मुझे लगता है कि वह अब तक अपने काम में परफेक्ट रहे हैं। मैं वास्तव में किसी भी चीज को दोष नहीं दे सकता। मुझे लगता है कि हर कोई जानता था कि वह एक नेता थे, जिस तरह से वह प्रशिक्षण लेते हैं, चाहे वह जिम हो या चाहे वह कैचिंग हो। 

इंग्लैंड का सामना पहले आयरलैंड से

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्की सीरीज की तैयारी के लिए इंग्लैंड पहले आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट खेलेगा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट 16 जून से 31 जुलाई के बीच खेले जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement