Monday, May 13, 2024
Advertisement

AUS vs ENG 3rd Test: जॉनी बेयरस्टो ने टॉस को ठहराया इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी का जिम्मेदार

एशेज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। तीसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी इंग्लिश टीम मात्र 185 रनों पर ढेर हो गई। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 26, 2021 18:57 IST
Jonny Bairstow blames England's poor batting on toss AUS vs ENG 3rd Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jonny Bairstow blames England's poor batting on toss AUS vs ENG 3rd Test

Highlights

  • तीसरा एशेज टेस्ट मेलबर्न में खेला जा रहा है
  • इस मैच में भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया
  • पहली पारी में पूरी टीम 185 रनों पर ढेर हो गई

एशेज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। तीसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी इंग्लिश टीम मात्र 185 रनों पर ढेर हो गई। दिन का अंत होने तक मेजबानों ने एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के लिए 35 रन की पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो ने टॉस को टीम के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहराया है।

जॉनी बेयरस्टो को लगता है कि टॉस हारने के कारण रविवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट के शुरुआती दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी जल्द ही सिमट गई। इंग्लैंड ब्रिस्बेन और एडिलेड में खेले गए एशेज के पहले दो मैच हार चुका है और इसका मुख्य कारण बल्लेबाजी का विफल रहना है।

एमसीजी में चल रहे टेस्ट के लिए ओली पोप की जगह लेने वाले बेयरस्टो ने स्वीकार किया कि बल्लेबाजों ने गलत शॉट का चयन किया, जिसके कारण उनकी टीम जल्दी आउट हो गई।

बेयरस्टो ने एक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट वेबसाइट (एसएमएच डॉट कॉम डॉट एयू) के हवाले से कहा, "टॉस हारना टीम के लिए अच्छा नहीं था, क्योंकि हम भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे।"

उन्होंने कहा, "हां हमने कुछ शुरुआती विकेट खो दिए थे, लेकिन डेविड मलान और कप्तान जो रूट ने एक बार फिर से अच्छी साझेदारी की थी। लेकिन लंच से पहले मलान का विकेट जाने से हम निराश थे, क्योंकि रूट के साथ वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।"

विकेटकीपर बल्लेबाज ने यह भी उल्लेख किया कि इंग्लैंड को मजबूत और सख्त होने की जरूरत है और उनकी टीम इससे वाकिफ है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement