Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने स्वीकार किया है कि गेंदबाज टेस्ट के दौरान तकलीफ में थे। हेजलवुड को पहला टेस्ट खेलते समय चोट का सामना करना पड़ा था।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 13, 2021 18:44 IST
Josh Hazlewood ruled out of second Test with side strain- India TV Hindi
Image Source : GETTY Josh Hazlewood ruled out of second Test with side strain

Highlights

  • पैट कमिंस ने कहा था कि हेजलवुड थोड़े परेशान थे और उन्हें दूसरे टेस्ट में खेलने में समय लगेगा
  • जोश हेजलवुड को सिडनी के लिए उड़ान भरते समय कैजुअल कपड़ों में देखा गया था
  • हेजलवुड को पहला टेस्ट खेलते समय चोट का सामना करना पड़ा था

एडिलेड में एशेज 2021-22 के पहले दिन-रात्रि टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच शुरू होने से पहले जोश हेजलवुड चोट लगने के कारण बाहर हो गए है। इंग्लैंड की दूसरी पारी में हेजलवुड ने केवल 14 ओवर फेंके थे। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने स्वीकार किया है कि गेंदबाज टेस्ट के दौरान तकलीफ में थे। हेजलवुड को पहला टेस्ट खेलते समय चोट का सामना करना पड़ा था।

आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार जोश हेजलवुड को सिडनी के लिए उड़ान भरते समय कैजुअल कपड़ों में देखा गया था। इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ पिछले सप्ताह अभ्यास मैच खेलने वाली ऑस्ट्रेलिया ए टीम में रहे झे रिचर्डसन और माइकल नासिर तेज गेंदबाजी में कवर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया टीम में हैं।

On This Day : श्रीलंकाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे थे रोहित शर्मा, पूरी दुनिया में मचा दी थी सनसनी

पहले मैच के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा था कि हेजलवुड थोड़े परेशान थे और ऑस्ट्रेलिया को उन्हें दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए समय लगेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement