Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टेस्ट सीरीज में वापसी के लिए तैयार दिग्गज खिलाड़ी, बताया खुद को अब पूरी तरह फिट

New Zealand vs South Africa: न्यूजीलैंड की टीम को 4 फरवरी से अपने घर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसको लेकर कीवी टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था, जिसमें केन विलियमसन का भी नाम शामिल है, जिन्होंने अब अपनी फिटनेस और वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: February 01, 2024 15:59 IST
Kane Williamson And Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY केन विलियमसन और विराट कोहली

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 4 फरवरी से शुरू होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में अपनी वापसी की पूरी उम्मीद जताई है। विलियमसन को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने खेली गई 5 मैचों की टी20 के दूसरे मुकाबले के दौरान हैम्सट्रिंग इंजरी होने की वजह से आखिरी तीन मुकाबलों से बाहर रहना पड़ा था। वहीं अब उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसका पहला मुकाबला माउंट माउंगनुई में खेला जाएगा।

मैं अब पहले से काफी बेहतर हूं

केन विलियमसन ने टीम के साथ फिर से जुड़ने के बाद बताया कि उनकी हैम्सट्रिंग इंजरी अब पहले से काफी बेहतर हो गई है। ईएसपीएन क्रिकइंफों में छपे विलियमसन के बयान के अनुसार उन्होंने कहा कि मेरी हैम्सट्रिंग काफी बेहतर है। पिछले कुछ हफ्तों में इसमें काफी सुधार देखने को मिला है और मैं अच्छा भी महसूस कर रहा हूं। मैं टीम के साथ ट्रेनिंग फिर से शुरू करने के लिए काफी उत्सुक हूं। यहां पर मौसम शानदार है। मुझे लगता है कि टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी फिर से टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम को पिछले कुछ सालों में अपने प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से काफी परेशान होना पड़ा। इसमें केन विलियमसन के अलावा अहम तेज गेंदबाज काइल जेमिसन और विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडल का नाम भी शामिल है।

जेमिसन और ब्लंडल की वापसी पर भी दिया अपडेट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के खिलाफ घोषित हुई कीवी टीम में काइल जेमिसन और टॉम ब्लंडल की भी वापसी देखने को मिली है, जिसमें दोनों ही खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर भी केन विलियमसन ने अपने बयान में अपडेट दिया। विलियमसन ने कहा कि मैंने लंच रूम में टॉम ब्लंडल और काइल जेमिसन को खाना खाते देखा था और मुझे लगता है कि दोनों ही अब पूरी तरह से फिट दिखाई दे रहे हैं। ये बात सही है कि इस तरह की इंजरी होने के बाद किसी भी खिलाड़ी के लिए वापसी करना आसान काम नहीं होता है क्योंकि इनमें ठीक होने में उम्मीद से ज्यादा समय लगता है। मुझे लगता है कि काइल भी अब पूरी तरह से फिट है और कुछ हफ्तों पहले उसने एक मुकाबले में गेंदबाजी भी की थी।

ये भी पढ़ें

इंग्लैंड टीम में इस घातक खिलाड़ी की वापसी, नए कीर्तिमान के करीब पहुंचा

टीम में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, लंबा इंतजार हुआ खत्म

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement