Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MI ने अचानक नए कप्तान का किया ऐलान, चोट के चलते ये स्टार खिलाड़ी हुआ लीग से बाहर

MI Cape Town: एमआई केपटाउन ने SA20 लीग के आगामी सीजन के लिए नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। राशिद खान आगामी सीजन में चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: January 07, 2024 17:02 IST
Kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : MI EMIRATES TWITTER एमआई केपटाउन के नए कप्तान का ऐलान

MI Cape Town Captain: मुंबई इंडियंस ने हाल ही में नए कप्तान का ऐलान किया था। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के आगामी सीजन से पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्याद को टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। मुंबई इंडियंस की टीम अब केवल आईपीएल ही नहीं बल्कि विदेशी लीगों में भी खेलती हैं। उन टीमों के नाम आईपीएल से ही मिलते जुलते हैं। इनमें से एक टीम का नाम एमआई कैपटाउन है जो साउथ अफ्रीका की टी20 लीग SA20 में खेलती है। एमआई ने इस टीम के नए कप्तान का ऐलान किया है। 

MI ने नए कप्तान का किया ऐलान

एमआई केपटाउन के कप्तान राशिद खान चोट के कारण SA20 के आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं। वह पीठ की सर्जरी से उबर रहे हैं। उनके क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के एक बयान के मुताबिक , इस दिग्गज लेगस्पिनर को 6 जनवरी को भारत में तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम में नामित किया गया था, लेकिन उनके खेलने की संभावना नहीं है। ऐसे में एमआई केपटाउन ने आगामी सीजन के लिए राशिद की जगह कीरोन पोलार्ड को टीम का कप्तान बनाने का फैसला लिया है। 

पहली बार SA20 में खेलेंगे कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड SA20 लीग के पहले सीजन में टीम का हिस्सा नहीं थे, ऐसे में ये उनका डेब्यू सीजन भी होगा। साउथ अफ्रीका टी20 लीग की तारीखें आईएलटी20 से टकरा रही हैं। ऐसे में ILT20 लीग में एमआई अमीरात की कप्तानी कीरोन पोलार्ड की जगह निकोलस पूरन करेंगे। हालांकि यह देखना बाकी है कि क्या पोलार्ड यूएई में आईएलटी20 के आखिरी चरण के लिए एमआई अमीरात में शामिल होंगे या नहीं।

आईपीएल में बल्लेबाजी कोच हैं कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड आईपीएल में लगातार आईपीएल टीम मुंबई इंडियसं के लिए खेलते आए थे। उन्हें टीम हर बार रिटेन भी करती रही थी। लेकिन जब आईपीएल 2023 की रिलीज लिस्ट सामने आई थी तो पता चला कि उन्हें रिलीज कर दिया गया है, लेकिन तब से ही वे मुंबई इंडियंस के साथ बतौर बल्लेबाजी कोच जुड़े हुए हैं। 

ये भी पढ़ें

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्तान के बीच कब और कहां खेली जाएगी टी20 सीरीज, जानें फ्री में कैसे देखें Live

IPL की वजह से क्रिकेट में होगा ये बड़ा बदलाव, डेविड वॉर्नर ने दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement