Thursday, May 23, 2024
Advertisement

Video: केएल राहुल ने पकड़ा सुपरमैन कैच, हवा में उड़कर गेंद को लपका, देखकर आप भी कहेंगे वाह

KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मैच में केएल राहुल ने एक शानदार कैच पकड़ा। वहीं, दीपक हुड्डा की ओर से भी एक बेहतरीन कैच देखने को मिला।

Written By: Mohid Khan
Published on: April 23, 2024 20:25 IST
KL RAHUL- India TV Hindi
Image Source : IPL केएल राहुल ने पकड़ा सुपरमैन कैच

KL Rahul Stunning Catch: आईपीएल 2024 का 39वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले में 2 विकेट के नुकसान पर 49 रन बनाए। इस दौरान सीएसके ने अजिंक्य रहाणे और डेरिल मिचेल के रूप में दो विकेट गंवाए। अजिंक्य रहाणे को आउट करने के लिए केएल राहुल ने कमाल का कैच पकड़ा। 

केएल राहुल ने पकड़ा सुपरमैन कैच

केएल राहुल ने मैच के पहले ही ओवर में कमाल का कैच पकड़कर अजिंक्य रहाणे को पवेलियन का रास्ता दिखाया। लखनऊ के लिए पहला ओवर मैट हेनरी लेकर आए थे। मैट हेनरी के ओवर की पांचवीं गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने ड्राइव करने का प्रयास किया। ये फुल गेंद  बल्ले का किनारा लेकर कीपर के दाहिने तरफ चली गई। विकेट के पीछे केएल राहुल ने कोई गलती नहीं की और इस कैच को एक हाथ से लपक लिया। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

डेरिल मिचेल भी हुए कैच आउट 

डेरिल मिचेल भी एक शानदार कैच के चलते आउट हुए। डेरिल मिचेल को यश ठाकुर ने आउट किया। यश ठाकुर की छोटी लेंथ की गेंद को डेरिल मिचेल ने जोर से मारने की कोशिश की। लेकिन मिडविकेट पर खड़े दीपक हुड्डा ने गेंद को लपक लिया। डेरिल मिचेल 10 गेंदों पर 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, अजिंक्य रहाणे 3 गेंदों पर 1 रन ही बना सके। 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग XI:

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर। 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI:

अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।

ये भी  पढ़ें

ODI में सबसे बड़ा रन चेज करने के बाद चमारी अट्टापट्टू का खास कारनामा, ICC रैंकिंग में बनीं नंबर-1

CSK vs LSG: IPL में इतिहास रचने की दहलीज पर एमएस धोनी, इस मुकाम तक पहुंचने वाले बनेंगे पहले खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement