Monday, April 29, 2024
Advertisement

केएल राहुल का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक, एक से बढ़कर एक मीम्स हो रहे वायरल

केएल राहुल का साल 2022 में तीनों फॉर्मेट में औसत 30 से कम का रहा है और एक भी शतक उनके बल्ले से इस साल नहीं निकला।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: December 26, 2022 17:31 IST
केएल राहुल का सोशल...- India TV Hindi
Image Source : PTI, TWITTER केएल राहुल का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी को लेकर लगातार निशाने पर हैं। साल 2022 में उनके आंकड़े बेहद ही खराब हैं। चाहें व्हाइट बॉल क्रिकेट हो या रेड बॉल दोनों ही जगह उनका फ्लॉप शो जारी है। यही कारण है कि अब क्रिकेट फैंस भी उनको टीम से बाहर करने की मांग करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर केएल राहुल का काफी मजाक बन रहा है। एक बढ़कर एक मीम्स उनके ऊपर वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं जब उनका बल्ला नहीं चल रहा तो टीम इंडिया का मैनेजमेंट भी लगातार उनके ऊपर मेहरबान है। उपकप्तानी के साथ-साथ अब तो वह कप्तानी भी रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में करते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में केएल राहुल बुरी तरह फ्लॉप रहे। वह चार मैचों की चार पारियों में सिर्फ 57 रन ही बना सके। पूरे साल उनके नंबर्स तीनों फॉर्मेट में कुछ खास नहीं रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार दो मैचों में पहला ओवर मेडन खेलने के बाद भी उनकी आलोचना हुई थी। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद राहुल ने इसको लेकर कहा कि, एक फॉर्मेट से दूसरे फॉर्मेट के बीच सामंजस्य बैठाने में दिक्कत आती है। तो ऐसे में तो उन्हें श्रेयस अय्यर से सीख लेनी चाहिए जो इस साल तीनों फॉर्मेट में ही कमाल का प्रदर्शन करते नजर आए।

केएल राहुल

Image Source : PTI
केएल राहुल

केएल राहुल का उड़ रहा सोशल मीडिया पर मजाक

सोशल मीडिया पर अब क्रिकेट फैंस ने केएल राहुल को उनके लचर प्रदर्शन और टीम इंडिया के अंदर उनके बढ़ते कद को नापसंद करना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि अब उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। एक से बढ़कर एक मीम्स वीडियो या फोटो के तौर पर उनके ऊपर बन रहे हैं और वायरल हो रहे हैं। आप भी ऐसे कुछ मजाकिया मीम्स नीचे देख सकते हैं:-

साल 2022 में केएल राहुल का प्रदर्शन

केएल राहुल का इस साल तीनों फॉर्मेट में औसत 30 से नीचे रहा है। टेस्ट क्रिकेट में उनका और ही बुरा हाल है। वह इस साल टेस्ट की 8 पारियों में 17.12 की औसत से सिर्फ 137 रन बना पाए हैं। उनसे अच्छी बल्लेबाजी इस साल रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे बॉलिंग ऑलराउंडर्स ने की है। टी20 इंटरनेशनल में राहुल इस साल 16 पारियों में महज 28.9 की औसत से 434 रन बना पाए हैं तो 9 वनडे पारियों में उनके बल्ले से सिर्फ 251 रन 27.8 की औसत से निकले हैं। इस साल राहुल ने एक भी शतक नहीं लगाया है।

यह भी पढ़ें:-

टीम इंडिया क्यों केएल राहुल पर मेहरबान? 2022 में संजू सैमसन उनसे आगे, गेंदबाजों ने भी उपकप्तान को पछाड़ा

इस दिग्गज ने एकदम साफ ही कह दिया, केएल राहुल को अब करो टीम से बाहर

PAK vs NZ: बाबर आजम की साल 2022 में धूम, कराची टेस्ट में कई रिकॉर्ड किए अपने नाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement