Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

LSG ने किया शमर जोसेफ का ऐसा स्वागत, फिर से टूट गया गाबा का घमंड

IPL 2024 से पहले शमर जोसेफ अपनी आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ चुके हैं। इसी बीच LSG ने जोसेफ के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 15, 2024 16:20 IST
shamar joseph- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शमर जोसेफ

IPL 2024: आईपीएल का रंग फैंस और खिलाड़ियों पर चढ़ना शुरू हो गया है। टीमों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है और खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच वेस्टइंडीज के युवा स्टार खिलाड़ी शमर जोसेफ भी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ चुके हैं और जल्द ही वह एक्शन में नजर आ सकते हैं। इसी बीच टीम ने उनका जोरदार स्वादत किया। इसका वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शमर जोसेफ के साथ टीम ने स्वागत के अलावा एक और दमदार वीडियो शेयर किया है। जिसे सिर्फ देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं सकेंगे।

शमर जोसेफ ने तोड़ा गाबा का घमंड

लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने सोशल मीडिया पर अपने नए खिलाड़ी शमर जोसेफ का अनोखे अंदाज में स्वागत किया है। उन्होंने इसे 2020-21 दौरे के दौरान ब्रिस्बेन के गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत से जोड़ते हुए ऑस्ट्रेलिया पर मजाकिया कटाक्ष किया है। वहीं इस साल जनवरी में जोसेफ की शानदार गेंदबाजी के कारण वेस्टइंडीज की टीम ने उसी ब्रिस्बेन के गाबा में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराया था।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत और वेस्टइंडीज की जीत काफी हद तक एक जैसी थी। भारत की जीत के बाद उस वक्त टीवी पर कमेंट्री कर रहे विवेक राजदान ने ऑस्ट्रेलिया पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि टूटा है गाबा का घमंड। ऑस्ट्रेलियाई टीम का रिकॉर्ड गाबा में काफी शानदार रहा है। इस वेन्यू पर उन्हें हरा पाना काफी नामुमकिन का काम था, लेकिन भारत और वेस्टइंडीज ने उन्हें गाबा में हराया। वेस्टइंडीज की जीत को भी गाबा का घमंड तोड़ने वाला माना गया। 

ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स की सोशल मीडिया टीम ने शमर जोसेफ के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑस्ट्रेलिया पर मजाकिया अंदाज में कटाक्ष किया है। स्वागत वीडियो में, एक व्यक्ति को शमर जोसेफ से वाई-फाई पासवर्ड पूछते हुए देखा जा सकता है और बाद वह कहते हैं कि 'टूटा है गब्बा का घमंड', इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 के लिए एलएसजी की टीम

केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक , निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, दीपक हुडा, के गौतम, क्रुणाल पंड्या , काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस , प्रेरक मांकड़, युद्धवीर सिंह, शमर जोसेफ, मयंक यादव, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, नवीन-उल-हक, शिवम मावी, अर्शिन कुलकर्णी, एम सिद्धार्थ, एश्टन टर्नर , डेविड विली, अरशद खान

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स में हो सकता एक और बदलाव, नई एंट्री संभव

T20 WC: रिकी पोटिंग को भारत-पाकिस्तान मुकाबले का बेसब्री से इंतजार, कहा - पिछली बार...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement