Monday, May 06, 2024
Advertisement

रातों-रात फेमस हो गया LSG का ये फैन, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ की जीत के बाद एक फैन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 24, 2024 8:00 IST
Lucknow Super Giants- India TV Hindi
Image Source : IPL लखनऊ सुपर जायंट्स

CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खास मुकाबला खेला गया। इस मैच का आयोजन चेन्नई सुपर किंग्स के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में किया गया था। जहां हजारों की संख्या में चेन्नई के फैन अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स ने हराया। उन्होंने आखिरी ओवर तक चले इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया। जीतने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की की चर्चा हर तरफ तो थी ही, लेकिन उनका एक फैन भी साथ-साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इस फैन ने मैच खत्म होने के बाद ऐसा रिएक्शन दिया कि कैमरा मैन भी खुद को रोक नहीं सके।

फैन का वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई में खेले गए मुकाबले के दौरान हजारों फैंस एक ओर जहां चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने के लिए आए थे, वहीं फैंस के पीले समंदर के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स का फैन बड़े आस के साथ अपनी टीम को सपोर्ट कर रहा था। मैच की पहली पारी में जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा था, तब यह फैन काफी निराश नजर आ रहा था। दूसरी पारी के दौरान भी शुरुआती कुछ ओवरों तक ऐसा ही नजारा था, लेकिन जैसे-जैसे लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत बनाई वैसे-वैसे इस फैन का रिएक्शन भी बदलता गया और जैसे ही LSG ने यह मैच अपने नाम किया कैमरामैन ने अपना फोकस सीधा इस फैन की तरफ कर दिया और फिर क्या था सोशल मीडिया पर मैच से ज्यादा इस फैन के रिएक्शन वायरल होने लगे।

कैसा रहा मैच का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना आपस में हुआ। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी करने के लिए आई और उन्होंने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 210 रन बनाए। इस दौरान कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने शतक भी जड़ा। लखनऊ के पास अब विशाल सा लक्ष्य था, जिसे चेन्नई में चेज कर पाना काफी मुश्किल था। दूसरी पारी में जब लखनऊ की टीम इस टारगेट को चेज करने के लिए मैदान पर उतरी तब उन्होंने सिर्फ 88 के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो दिए थे, लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने हार नहीं मानी और उन्होंने आखिरी ओवर में अपनी टीम को मैच जिताया। इस दौरान स्टोइनिस ने 63 गेंदों पर 124 रनों का पारी भी खेली।  

यह भी पढ़ें

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स की ऐतिहासिक जीत, CSK के खिलाफ ये कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ ने जड़ा ऐतिहासिक शतक, CSK के लिए ऐसा करने वाले बने पहले कप्तान, कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement