Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वनडे वर्ल्ड कप के बीच में टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, चोट के बाद वापसी करेगा ये घातक खिलाड़ी!

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मुकाबला 10 अक्टूबर को हैदराबाद के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच के लिए श्रीलंका की टीम में एक स्टार खिलाड़ी वापसी कर सकता है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 09, 2023 18:53 IST
Sri Lanka Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sri Lanka Cricket Team

Sri Lanka vs Pakistan: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में श्रीलंका की टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी। अब श्रीलंका की टीम वनडे वर्ल्ड कप में दूसरा मैच 10 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। लेकिन इससे पहले ही श्रीलंका की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। उसका एक स्टार खिलाड़ी मैच में खेलने के लिए फिट हो गया है। ये खिलाड़ी बेहतरीन गेंदबाजी करने में माहिर है और चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है। 

वापसी कर सकता है ये खिलाड़ी 

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए श्रीलंकाई टीम में स्टार स्पिनर महेश तीक्ष्णा की वापसी हो सकती है। उनकी वापसी से गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी। उनकी वापसी पर श्रीलंका के असिस्टेंट कोच नवीज नवाज ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें इस खेल के लिए उपलब्ध होना चाहिए। जाहिर है, हम पहले गेम में उसके साथ जोखिम नहीं लेना चाहते थे और मेडिकल की सलाह के खिलाफ नहीं जाना चाहते थे, इसलिए मुझे यकीन है कि वह इसके लिए उपलब्ध रहेगा।

गेंदबाजी आक्रमण को मिलेगी मजबूती 

श्रीलंका के असिस्टेंट कोच नवीज नवाज का मानना ​​था कि महेश तीक्ष्णा के शामिल होने से हमारा गेंदबाजी आक्रमण भी थोड़ा मजबूत होने वाला है। इसलिए हमारे पास विकेट लेने के लिए पहले से एक योजना होगी। यदि आप विकेट नहीं लेते हैं, तो यह चल रहा है इसे नियंत्रित करना बहुत मुश्किल होगा। पाकिस्तान ने अपने दोनों वॉर्म-अप मैच हैदराबाद के मैदान पर खेले हैं। इसके बाद वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पहला मैच नीदरलैंड के खिलाफ हैदराबाद के मैदान पर खेला है। पाकिस्तानी टीम मजबूती है। 

एशिया कप में लगी थी चोट 

हाल ही में श्रीलंका और पाकिस्तान ने एक-दूसरे का एशिया कप में सामना किया था। तब श्रीलंका ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हराया था। इस मैच में कैच लेते समय महेश तीक्ष्णा को चोट लग गई थी। उसके बाद वह फाइनल में नहीं खेल पाए थे और चोट की वजह से उन्हें वनडे वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर होना पड़ा। लेकिन अब वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में उनकी वापसी पूरी उम्मीदें हैं। उन्होंने अपने दम पर श्रीलंका की टीम को कई मैच जिताए हैं। तीक्ष्णा ने श्रीलंका के लिए 27 मैचों में 44 विकेट हासिल किए हैं। 

यह भी पढ़ें: 

टीम को बड़ा झटका, दूसरा मैच भी नहीं खेल पाएंगे ये खिलाड़ी!

भारतीय टीम के ट्रॉफी जीतने का मिल गया संकेत!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement