Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

महेश भूपति ने की BCCI से RCB को बेचने की अपील, सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजों को लेकर किया ट्वीट

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का आईपीएल के इस सीजन में शर्मनाक प्रदर्शन को देखने के बाद टेनिस दिग्गज महेश भूपति ने बीसीसीआई से इस टीम को जहां बेचने की अपील की तो वहीं सचिन तेंदुलकर ने इस मुकाबले के बाद ट्वीट करते हुए पूछा कि आखिर कौन गेंदबाज बनना चाहेगा।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: April 16, 2024 13:14 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद निराश विराट कोहली।

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की हार का सिलसिला नहीं रुक रहा है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी उन्हें 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन पहले मुकाबले में हार का सामना करने के बाद आरसीबी ने अपने दूसरे मैच में पंजाब किंग्स टीम के खिलाफ जीत दर्ज की थी। वहीं इसके बाद अब तक आरसीबी ने खेले 5 मैचों में लगातार हार का सामना किया है, ऐसे में उनके लिए इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी लगभग खत्म हो गई हैं। आरसीबी टीम का खराब प्रदर्शन देखकर जहां उनके फैंस काफी निराश हैं तो वहीं भारतीय टेनिस दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए बीसीसीआई से इस टीम को बेचने तक की अपील कर दी है। इसके अलावा महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी मैच के बाद ट्वीट करते हुए फैंस से पूछा कि आखिर कौन गेंदबाज बनना चाहेगा।

आरसीबी के लिए बीसीसीआई को करनी चाहिए नए मालिक की तलाश

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अब तक एक भी बार आईपीएल ट्रॉफी को जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है। विराट कोहली जहां पहले सीजन से लेकर अब तक आरसीबी टीम का हिस्सा हैं तो वहीं इसके अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी इस फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं, लेकिन आरसीबी एक बार भी ट्रॉफी उठाने में सफल नहीं हो सकी। अब टेनिस दिग्गज महेश भूपति ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी टीम की हार के बाद एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि खेल, आईपीएल, फैंस और यहां तक कि खिलाड़ियों की भलाई को देखते हुए आरसीबी टीम के लिए बीसीसीआई को अब एक नए मालिक की तलाश करनी चाहिए जो दूसरी टीमों की तरह इस फ्रेंचाइजी को स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी की तरफ बनाने का काम करेगी।

सचिन ने पूछा कौन बनना चाहेगा गेंदबाज

आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में दोनों पारियों का स्कोर मिलाकर कुल 549 रन बने, जिसमें कुल 38 छक्के लगे तो 43 चौके लगे। इस मैच को लेकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि दोनों टीमों ने पावर हिटिंग का क्या शानदार प्रदर्शन किया। 40 ओवरों में कुल 549 रन बने। आखिर कौन गेंदबाज बनना चाहेगा? वहीं इस मैच में हैदराबाद टीम की बल्लेबाजी प्रदर्शन को देखते हुए इरफान पठान ने अपने एक्स पोस्ट पर लिखा कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन सिर्फ रिकॉर्ड बनाने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: हार के बाद RCB कप्तान का चौंकाने वाला बयान, कहा - कभी-कभी आपको लगता है कि आपका दिमाग...

IPL 2024 में शर्मनाक प्रदर्शन के बीच RCB को लगा एक और बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी ने सीजन के बीच लिया ब्रेक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement