Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Malaysia Open 750: सेमीफाइनल में चूकी सात्विक-चिराग की जोड़ी, खिताब से रह गए दो कदम दूर

Malaysia Open 750 के सेमीफाइनल में भारतीय डबल्स जोड़ी को हारकर बाहर होना पड़ा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: January 14, 2023 21:48 IST
satwik sairaj chirag shetty- India TV Hindi
Image Source : GETTY satwik sairaj chirag shetty

Malaysia Open 750: मलेशिया ओपन में भारतीय शटलरों के लिए शनिवार का दिन काफी खराब रहा। सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेली थी, लेकिन उन्हें सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। ये जोड़ी इस टूर्नामेंट का खिताब जीतने से सिर्फ दो कदम दूर रह गई।

सेमीफाइनल में चूकी भारतीय जोड़ी 

राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का शानदार सफर शनिवार को यहां मलेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में थम गया। भारतीय जोड़ी को तीन गेम तक चले मैच में चीन के लियांग वेई केंग और वांग चांग की जोड़ी से हार मिली। दुनिया की पांचवें नंबर की भारतीय जोड़ी ने साहसिक प्रयास किया लेकिन लियांग और वांग (17वीं रैंकिंग) ने अंत में बेहतर संयम दिखाते हुए एक घंटे चार मिनट में 21-16 11-21 21-15 से जीत दर्ज की और अपने पहले सुपर 1000 फाइनल में पहुंचे।

अब इंडिया ओपन में जाएगी भारतीय जोड़ी

7वीं वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी सुपर 1000 टूर्नामेंट में तीसरी बार सेमीफाइनल में पहुंची है। मैच उम्मीद के अनुरूप कड़ी टक्कर वाला रहा जिसमें दोनों जोड़ियां एक दूसरे को परास्त करने के लिए तेज रैलियां खेल रही थीं। पर बाजी मारी चीन की जोड़ी ने। विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता सात्विक और चिराग अब अगले हफ्ते नई दिल्ली में इंडिया ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट में खेलेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement