Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Mayank Agarwal: अगला मैच नहीं खेलेंगे मयंक अग्रवाल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत; साजिश का लगाया आरोप

मयंक अग्रवाल को त्रिपुरा एयरपोर्ट पर प्लेन में मुंह और गले में दिक्कत हुई। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं, लेकिन वह अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: January 31, 2024 10:23 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mayank Agarwal

Mayank Agarwal Files Police Complaint: टीम इंडिया के खिलाड़ी और कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह अगरतला से नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार प्लेन में बीमार पड़ गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। वह फिलहाल ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं। उन पर लगातार नजर रखी जा रही है। लेकिन अब अस्पताल में भर्ती होने के बाद मयंक अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मयंक अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने पानी समझकर एक पाउच से एक पेय पदार्थ पीया था जो विमान में उनकी सीट पर रखा था। इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए। मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक किरन कुमार ने बताया कि मयंक अग्रवाल एक इंटरनेशनल क्रिकेट प्लेयर हैं। अब उनकी हालत स्थिर है। लेकिन उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है।

खतरे से हैं बाहर

उनके प्रबंधक ने कहा है कि जब वह विमान में बैठ रहे थे तो उनके सामने एक पाउच रखा था। उन्होंने उसमें से थोड़ा-सा पेय पदार्थ पीया लेकिन अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह कुछ बोल भी नहीं पाए और उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया। उनके मुंह में सूजन और छाले थे। उनकी हालत स्थिर है। 

अगला मैच नहीं खेलेंगे मयंक 

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा कि मयंक किसी भी तरह के खतरे में नहीं है। वह फिलहाल अगरतला के एक अस्पताल में निगरानी में हैं और डॉक्टरों से अपडेट मिलने के बाद हम उसे वापस बेंगलुरु ले जाएंगे। उम्मीद है कि हमें आज रात तक उसके बारे में अपडेट मिल जाएगा। मयंक हालांकि सूरत में रेलवे के खिलाफ टीम का अगला रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलेंगे। उन्होंने त्रिपुरा के खिलाफ दोनों पारियों में 51 और 17 रन बनाए थे। 32 साल के मयंक ने भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट मैच खेले हैं। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

'रोहित ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर लिया', टेस्ट सीरीज के बीच पूर्व खिलाड़ी ने कही ये चौंकाने वाली बात

भारत-पाकिस्तान ने जीता सुपर-6 का पहला मैच, जानें Points Table में कौन है नंबर-1?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement