Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, पूरी तरह से ठीक हो गया ये खिलाड़ी; अगले मैच से होगी टीम में वापसी

Ranji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम का एक स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से ठीक हो गया है। ये खिलाड़ी अगले मैच में टीम की कप्तानी करेगा।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: February 06, 2024 19:49 IST
KL Rahul And Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : GETTY KL Rahul And Mayank Agarwal

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। वहीं घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इसमें कर्नाटक की टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल फिट नहीं होने की वजह से पिछले मैच में नहीं खेले थे। मयंक ने अगरतला एयरपोर्ट पर प्लेन में पेय ली लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अब वह पूरी तरह से फिट हैं और टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। 

टीम में होगी वापसी

स्टार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अगरतला से उड़ान भरने को तैयार एक प्लेन में पानी समझकर एक पाउच से एक पेय पदार्थ पीया था जो प्लेन में उनकी सीट पर रखा था। इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए। उन्हें गले और मुंह में दिक्कत का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद अब मयंक पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और वह शुक्रवार से चेन्नई में तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी ग्रुप-सी मैच में कर्नाटक की अगुआई करेंगे।

पिछले मैच से थे बाहर

मयंक अग्रवाल ने कथित धोखेबाजी का आरोप लगाकर FIR भी दर्ज कराई थी। वह खराब स्वास्थ्य के कारण रेलवे के खिलाफ कर्नाटक के पिछले मैच में नहीं खेल पाए। यहां चिकित्सा निरीक्षण बाद उनकी टीम में वापसी का रास्ता साफ हुआ। अग्रवाल की गैरमौजूदगी में रेलवे के खिलाफ निकिन जोस ने कर्नाटक की कप्तानी की थी। रेलवे के खिलाफ मैच में कर्नाटक ने 1 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में मनीष पांडे ने शानदार अर्धशतक लगाया था।

मयंक की वापसी से टीम को मिलेगी मजबूती

अभी तमिलनाडु ग्रुप सी में 21 अंक लेकर शीर्ष पर चल रहा है। कर्नाटक के भी इतने ही अंक हैं लेकिन तमिलनाडु बेहतर नेट रन रेट के कारण उससे आगे हें। मयंक अग्रवाल की वापसी से कर्नाटक को मजबूती मिलेगी। उन्होंने अब तक चार मैच में दो शतक और एक अर्धशतक से 44 की औसत के साथ 310 रन बनाए हैं। वहीं देवदत्त पड्डीक्कल भारत-ए टीम का हिस्सा होने की वजह से पिछले मैच में नहीं खेले थे। तमिलनाडु के खिलाफ मैच में भी चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने अभी तक 369 रन बनाए हैं। 

कर्नाटक की टीम: 

मयंक अग्रवाल (कप्तान), निकिन जोस, देवदत्त पडिक्कल, समर्थ आर, मनीष पांडे, शरत श्रीनिवास, अनीश केवी, विशाक विजयकुमार, वासुकी कौशिक, शशिकुमार के, सुजय सातेरी, विदवथ कावेरप्पा, वेंकटेश एम, किशन एस बेदारे, रोहित कुमार एसी और हार्दिक राज। कोच: पीवी शशिकांत। 

यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तान क्रिकेट में बदलाव, इस शख्स को मिली PCB चेयरमैन की कुर्सी; जका अशरफ के बाद संभालेंगे पद

बदल जाएगा राजकोट क्रिकेट स्टेडियम का नाम, IND vs ENG के बीच तीसरे टेस्ट से पहले हुआ बड़ा फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement