Sunday, May 19, 2024
Advertisement

क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी खबर, पुलिस हिरासत में लिया गया ये दिग्गज, लगे ये गंभीर आरोप

Michael Slater: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर को पुलिस हिरासत में भेज गया है। इस दिग्गज पर मारपीट और पीछा करने सहित कई बड़े आरोप लगे हैं।

Written By: Mohid Khan
Published on: April 15, 2024 18:48 IST
Michael Slater- India TV Hindi
Image Source : GETTY पुलिस हिरासत में लिया गया ये दिग्गज

Michael Slater: क्रिकेट जगत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर को पुलिस हिरासत में भेज गया है। इस दिग्गज खिलाड़ी पर मारपीट और पीछा करने सहित कई बड़े आरोप लगे हैं। ये खिलाड़ी 1993 से 2003 के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज खेला था। इस दिग्गज ने खेल के साथ-साथ कमेंट्री में भी खुब नाम कमाया था। 

पुलिस हिरासत में लिया गया ये दिग्गज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर को मारपीट और पीछा करने सहित अन्य आरोप लगने के बाद पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। गार्जियन के अनुसार 54 वर्षीय स्लेटर पर एक दर्जन से अधिक अपराधों का आरोप लगाया गया है जिसमें गैरकानूनी तरीके से पीछा करना या डराना, मारपीट, रात में किसी इरादे से घर में घुसना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोटना शामिल है।

स्लेटर पर कुल 19 आरोप

स्लेटर का मामला सोमवार को क्वींसलैंड के मारूचिडोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। वह पिछले साल पांच दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच विभिन्न तारीखों पर सनशाइन तट पर कथित अपराधों के कुल 19 आरोपों का सामना कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने कई दिनों तक कथित घरेलू हिंसा की घटनाओं के बाद पिछले शुक्रवार को सनशाइन तट पर नूसा हेड्स से एक 54 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। स्लेटर पर जमानत का उल्लंघन करने और ‘घरेलू हिंसा आदेश’ का उल्लंघन करने के 10 आरोप भी लगाए गए हैं। 

माइकल स्लेटर का करियर 

दाएं हाथ के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज स्लेटर ने 1993 से 2003 के बीच 74 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेले। स्लेटर ने 3 जून, 1993 को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। वहीं, 9 दिसंबर, 1993 में स्लेटर ने वनडे में डेब्यू किया था।  स्लेटर ने टेस्ट में 14 शतकों के दम पर 5312 रन बनाए। वहीं, वनडे में उनके नाम 987 रन दर्ज हैं। 

ये भी पढ़ें

T20 का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने के करीब विराट कोहली, एलेक्स हेल्स को छोड़ देंगे पीछे

IPL 2024: क्या SRH के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का हिस्सा बनेंगे ग्लेन मैक्सवेल? चोट पर आया ये बड़ा अपडेट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement