Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एमएस धोनी को सीएसके के पूर्व खिलाड़ी ने कहा 'Big DOG', सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह भड़के

एमएस धोनी को उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के एक पूर्व खिलाड़ी ने Big Dog कहकर संबोधित किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह बवाल मच गया।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: March 28, 2023 7:37 IST
एमएस धोनी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एमएस धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें संस्करण का आगाज नजदीक है और ऐसे में सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस लगातार इस लीग को लेकर काफी एक्टिव हैं। इससे जुड़ा कोई भी वीडियो या कोई भी खबर आती है वो आग की तरह फैल जाती है। खासतौर से वो खबर इस लीग के स्टार या भारत के स्टार क्रिकेटर्स से जुड़ी हो तो उसका जवाब ही क्या। ऐसा ही कुछ सोमवार की रात को हुआ जब न्यूजीलैंड व चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने एमएस धोनी के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए उस पर कैप्शन दिया।

दरअसल चेपॉक स्टेडियम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रैक्टिस मैच के लिए एमएस धोनी बल्लेबाजी करने जा रहे हैं और स्टेडियम में काफी शोरगुल देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सोमवार रात को शेयर किया। उसके बाद न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्टायरिस ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए जो कैप्शन दिया वो विवादास्पद था। उन्होंने अंग्रेजी में लिखा कि, Still The BIG DOG Around Town; यानी उनका कहना था कि अभी भी माही इस लीग में मौजूद हैं और उन्होंने धोनी को Big Dog कहकर संबोधित किया जिससे लोग भड़क गए।

सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

स्कॉट स्टायरिस ने जैसे ही यह पोस्ट किया, फिर सीएसके व धोनी के फैंस बुरी तरह भड़क उठे। सभी ने कीवी क्रिकेटर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, कई लोगों ने समझदारी दिखाई और पोस्ट के कमेंट में Big Dog शब्द का मतलब समझाया। दरअसल यह अंग्रेजी फ्रेज है और हिंदी में इसका मतलब होता है, सबसे खास, बहुत जरूरी और अहम इंसान। स्टायरिस धोनी को इस अंग्रेजी शब्द के जरिए अहमियत देना चाह रहे थे लेकिन लोगों ने भावनाओं से सोचा दिमाग से नहीं। लेकिन कुछ लोगों ने इसका मतलब सामने आने के बाद भी कहा कि, इसका मतलब भले गलत ना हो लेकिन स्टायरिस को फिर भी इस शब्द को नहीं इस्तेमाल करना चाहिए था। यह दिखाता है कि, धोनी के फैंस उनका कितना सम्मान करते हैं और कितने एक्टिव हैं।

एमएस धोनी पर स्टायरिस के ट्वीट से मची हलचल

Image Source : TWITTER
एमएस धोनी पर स्टायरिस के ट्वीट से मची हलचल

स्कॉट स्टायरिस की बात करें तो वह न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर्स में से एक रहे हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले हैं। स्टायरिस ने 2008 में आईपीएल डेब्यू किया था और आखिरी बार वह 2011 में इस लीग में खेलते दिखे थे। उनके नाम 12 आईपीएल मैचों में 131 रन और 8 विकेट दर्ज हैं। वहीं न्यूजीलैंड के लिए स्टायरिस ने तीनों फॉर्मेट (29 टेस्ट, 188 वनडे और 31 टी20) मिलाकर कुल 6647 रन बनाए और 175 विकेट भी झटके। 

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023: संजू सैमसन की टीम के लिए खुशखबरी, RR में शामिल हुआ आईपीएल का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

भुवी से रहाणे तक इन खिलाड़ियों के करियर पर लगा ब्रेक! BCCI ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से किया बाहर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement