Thursday, May 02, 2024
Advertisement

PHOTOS: टीम इंडिया की जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों से मिले धोनी, पंत और ईशान किशन के साथ वायरल हुई तस्वीर

भारत की इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों से मिली महेंद्र सिंह धोनी।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Published on: July 09, 2022 23:43 IST
MS Dhoni, rishabh pant, ishan kishan, ind vs eng t20i- India TV Hindi
Image Source : BCCI MS Dhoni in 2nd t20i

Highlights

  • इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी20 देखने पहुंचे थे महेंद्र सिंह धोनी
  • मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों से मिले
  • ऋषभ पंत और ईशान के साथ की बातचीत

भारत की इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारतीय खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। धोनी ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की और उन्हें टिप्स देते भी नजर आए। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से शेयर की गई ट्वीट में धोनी ड्रेसिंग रूम में ईशान किशन से बात करते दिख रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अन्य तस्वीर में धोनी और ऋषभ पंत स्टेडियम में एक साथ नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई की तरफ से शेयर की तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट को आधे घंटे के अंदर 15000 से अधिक लोग पसंद कर चुके थे तो वहीं 2000 से अधिक लोगो ने रिट्वीट भी किया था। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, 'जब धोनी बोलते हैं तो हर कोई सुनता है।'

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दो दिन पहले यानी सात जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। वह पिछले कुछ समय से परिवार के साथ लंदन में ही हैं और उन्होंने अपने परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन मनाया था। 

मैच की बात करें तो एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी20 में भारत ने इंग्लैंड को 49 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने लगातार 14वीं टी20 जीत दर्ज की जबकि इंग्लैंड की टीम पहली बार एजबेस्टन में कोई टी20 मैच हारी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement