Friday, May 10, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस ने अपने ही खिलाड़ी को दी सजा, सामने आया Video

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में शुरुआत अच्छी नहीं की थी पर अब यह टीम टेबल टॉपर बनने की रेस में भी शामिल है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 15, 2023 17:25 IST
सचिन तेंदुलकर के साथ...- India TV Hindi
Image Source : PTI सचिन तेंदुलकर के साथ नेहल वढेरा

आईपीएल 2023 का लीग स्टेज अपने अंतिम हफ्ते में पहुंच गया है। मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक 12 मैच खेल चुकी है जिसमें से सात में उसे जीत मिली है। 14 अंकों के साथ रोहित शर्मा की अगुआई वाली यह पॉइंट्स टेबल में अभी तीसरे स्थान पर है। अगले लीग मैच में मुंबई को लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना 16 मई को करना है। वहीं आखिरी लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है। उससे पहले मुंबई के खेमे से एक खबर सामने आई है। फ्रेंचाइजी ने अपने ही एक खिलाड़ी को सजा दे दी है।

मुंबई इंडियंस ने इस वाकिये का पूरा वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें नेहल वढेरा एयरपोर्ट पर पैड पहने हुए नजर आ रहे हैं। वह पैड पहनकर अपना ट्रॉली बैग लेकर एयरपोर्ट में एंट्री कर रहे हैं। इसके पीछे का पूरा वाकिया भी मुंबई इंडियंस ने अपने इस ट्वीट में बताया। नेहल ने कुछ ऐसी गलती की थी जिसकी सजा के रूप में उन्हें ऐसा करना पड़ा। फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह पैड पहनकर एयरपोर्ट के अंदर जा रहे हैं और साथी खिलाड़ी इस पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या था पूरा मामला?

मुंबई इंडियंस ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में पूरा मामला बताया। दरअसल नेहल वधेरा बल्लेबाजों की टीम मीटिंग में देरी से पहुंच थे। जिसकी सजा उन्हें इस मजाकिया अंदाज में फ्रेंचाइजी ने दी। नेहल को फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2023 से पहले मिनी ऑक्शन में 20 लाख के बेस प्राइज पर टीम के साथ जोड़ा था। लुधियाना के इस युवा क्रिकेटर ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से इस सीजन प्रभावित भी किया है। गुजरात के खिलाफ पिछले मैच में स्पॉनसर कार पर छक्का लगाकर डेंट मारने के लिए उन्हें पांच लाख का ईनाम भी मिला था। 

22 साल के इस युवा खिलाड़ी ने अभी तक सभी को अपनी बैटिंग स्टाइल से आकर्षित किया है। उन्होंने 10 मैचों की 7 पारियों में एक बार नॉटआउट रहते हुए 198 रन बनाए हैं। उनका औसत करीब 33 का है तो स्ट्राइक रेट 150 से भी ऊपर का है। इस सीजन उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं। सात पारियों में उनके बल्ले से 18 चौके और 10 छक्के भी निकले हैं। उनका बेस्ट स्कोर 64 रन रहा है जो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने बनाया था। 

यह भी पढ़ें:-

RCB और LSG के लिए प्लेऑफ का रास्ता रोकेगी यह टीम! फंस सकता है अंतिम-4 का पेंच

KKR से 11 साल बाद अपने घर में हारी चेन्नई सुपर किंग्स, हेड कोच ने मान ली बड़ी गलती

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement