Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

WPL 2024: हरमनप्रीत की कप्तानी में मुंबई ने गुजरात को हराया, Points Table में इस नंबर पर पहुंची टीम

WPL 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हरा दिया है। मुंबई के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार 46 रनों की पारी खेली। उनकी वजह से ही मुंबई की टीम मैच जीतने में सफल रही।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: February 25, 2024 23:19 IST
Mumbai Indians VS Gujarat Giants- India TV Hindi
Image Source : PTI Mumbai Indians VS Gujarat Giants

Gujarat Giants vs Mumbai Indians Women: वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 बहुत ही धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। अब मुंबई इंडियंस की टीम ने गुजरात जायंट्स को 5 विकेट हरा दिया है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात जायंट्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए गुजरात की टीम को 127 रनों का टारगेट दिया। मुंबई की टीम ने इस टारगेट को बहुत ही आसानी से चेज कर लिया। 

हरमनप्रीत कौर ने खेली दमदार पारी

मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही। जब यस्तिका भाटिया सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद हेले मैथ्यूज भी सिर्फ 7 रन ही बना पाईं। फिर नेट सेवियर ब्रंट ने 22 रनों का योगदान दिया। हरमप्रीत कौर ने मुंबई के लिए मैच जिताऊ पारी खेली और वह अंत तक आउट नहीं हुईं। उन्होंने 41 गेंदों में 46 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है। गुजरात के लिए तनुजा कनवार ने सबसे ज्यादा दो विकेट हासिल किए। उन्होंने चार ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

बल्लेबाजों ने किया खराब प्रदर्शन

दूसरी तरफ पहले बल्लेबाजी का न्यूौता मिलने पर गुजरात जायंट्स की बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। वेदा कृष्णामूर्ति दो गेंदों में अपना खाता तक नहीं खोल पाईं और पवेलियन लौट गईं। कप्तान बेथ मूनी ने 24 रन बनाए। हरलीन देओल ने 8 रन, फोएबे लिचफील्ड ने 7 रनों का योगदान दिया। अंत में एश्ले गार्डनर ने 15 रन, कैथरीन ब्राइस ने 25 रन और तनुजा ने 28 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही गुजरात की टीम सम्माजनक स्कोर तक पहुंच पाई। गुजरात की टीम 20 ओवर के नुकसान पर 126 रन बनाए। 

मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत

मुंबई इंडियंस की टीम की WPL 2024 में ये लगातार दूसरी जीत है। इससे टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई की टीम के दो मैचों में चार अंक हो गए हैं। वहीं मौजूदा सीजन में गुजरात जायंट्स की टीम ने ये पहला मैच खेला है और टीम आखिरी पायदान पर है। 

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: पांचवें टेस्ट में ये खिलाड़ी बने टीम इंडिया का कप्तान, सुनील गावस्कर ने रखी खास डिमांड

हेलमेट नहीं पहनने पर रोहित शर्मा ने सरफराज को डांटा, कहा-ऐ भाई हीरो नहीं बनने का

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement