Monday, May 13, 2024
Advertisement

CSK के इस नए खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद, इंजरी के कारण अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार विदेशी खिलाड़ी के सिर में इंजरी हुआ है। आईपीएल मार्च में खेला जा सकता है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: February 18, 2024 16:11 IST
Mustafizur Rahman- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mustafizur Rahman

IPL 2023 की शुरुआत अगले महीने यानी की मार्च से हो सकती है। हालांकि अभी तक तारीखों को लेकर कुछ फैसला नहीं लिया गया है। इस टूर्नामेंट के एक महीने पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के एक स्टार विदेशी खिलाड़ी को सिर में गेंद लगने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स ने इसी सीजन अपने स्क्वाड में शामिल किया था। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि बांग्लादेश के अनुभवी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान हैं।

इंजरी के कारण होना पड़ा भर्ती

मुस्तफिजुर रहमान को बांग्लादेश प्रीमियर लीग से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान सिर पर गेंद लगी। लिटन दास की गेंद सिर पर लगने के बाद स्थानीय अस्तपाल में भर्ती कराया गया। खिलाड़ी जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में कोमिला विक्टोरियंस नेट में अभ्यास कर रहे थे। रहमान को गेंद तब लगी जब वह अपने गेंदबाजी निशान की ओर जा रहे थे और उन्हें खून निकलने वाली जगह पर तुरंत फर्स्ट एड उपचार दिया गया और फिर एम्बुलेंस में इंपीरियल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि उनके सीटी स्कैन में किसी भी तरह की आंतरिक चोट नहीं दिखी है। 

CSK के लिए बड़ी टेंशन

चेन्नई सुपर किंग्स के पास पहले ही सिर्फ दो विदेशी तेज गेंदबाज हैं। उनमें से एक खिलाड़ी मुस्तफिजुर हैं। जिनको इंजरी हो गई है। सीएसके मैनेजमेंट इस बात की उम्मीद कर रही होगी कि उनकी इंजरी गंभीर न हो और वह जल्द से जल्द मैदान पर लोट आए। दरअसल पिछले सीजन सीएसके के कुछ स्टार गेंदबाज इंजरी के कारण टीम के लिए खेल नहीं सके थे।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि अभ्यास के दौरान एक गेंद सीधे मुस्तफिजुर रहमान के सिर के बाएं हिस्से पर लग गई। उनके सिर पर एक घाव था और उनके खून को रोकने के लिए हमने कम्प्रेशन पट्टी का इस्तेमाल किया और उन्हें तुरंत इंपीरियल अस्पताल में भर्ती कराया है। बोर्ड ने उनकी वापसी और उनके हालत को लेकर अभी तक कोई खास अपडेट नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें

IND vs ENG: सरफराज खान का यादगार डेब्यू, पहले ही टेस्ट में सुनिल गावस्कर की इस खास लिस्ट में हुए शामिल

IND vs ENG: राजकोट में भी आई जायसवाल की सूनामी, जड़ दिया सीरीज का दूसरा दोहरा शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement