Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्वारंटीन दिक्कतों के कारण खतरे में है न्यूजीलैंड का लिमिटेड ओवरों का ऑस्ट्रेलिया दौरा

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने फरवरी के लिये क्वारंटीन स्थान बुक नहीं किये क्योंकि उसे उम्मीद थी कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने वाले न्यूजीलैंड के नागरिकों को ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 14, 2022 10:33 IST
New Zealand, Australia, cricket, sports AUS vs NZ - India TV Hindi
Image Source : GETTY New Zealand vs Australia

Highlights

  • कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा खतरे में है
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर न्यूजीलैंड को वनडे और टी20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है

कड़े सीमा प्रतिबंधों के कारण न्यूजीलैंड टीम का इस महीने के आखिर में लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिये ऑस्ट्रेलिया दौरा खटाई में पड़ गया है क्योंकि अब टीम को अपनी वापसी के लिये क्वारंटीन स्थान आरक्षित करना होगा। न्यूजीलैंड टीम को 24 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया रवाना होना था जहां 30 जनवरी, दो फरवरी और पांच फरवरी को वनडे मैच और आठ फरवरी को टी20 मैच खेलने थे। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने फरवरी के लिये क्वारंटीन स्थान बुक नहीं किये क्योंकि उसे उम्मीद थी कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने वाले न्यूजीलैंड के नागरिकों को ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें- IND vs SA : DRS विवाद के बाद लुंगी एनगिडी ने कहा, दवाब में आज चुकी है भारतीय टीम

पहले जनवरी के मध्य तक ही ऐसा करना अनिवार्य था लेकिन अब ओमीक्रोन वैरिएंट के प्रसार के बाद उसे बढाकर फरवरी के आखिर तक कर दिया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया दौरा होगा लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से विकल्पों पर बात की जा रही है। इसमें टीम की ऑस्ट्रेलिया से वापसी में विलंब या नये सिरे से कार्यक्रम बनाना शामिल है। एक प्रवक्ता ने बताया कि जब तक वापसी की योजना नहीं बन जाती, टीम ऑस्ट्रेलिया नहीं जायेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement