Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को धमाकेदार अंदाज में 99 रनों से हराया, ये खिलाड़ी बने जीत में हीरो

ICC WC 2023 NZ vs NED : न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 99 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। उनकी वजह से ही न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतने में सफल हो पाई।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: October 09, 2023 22:17 IST
Newzealand Cricket team - India TV Hindi
Image Source : PTI Newzealand Cricket team

ICC WC 2023 NZ vs NED  : नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉड एडवर्ट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 322 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन विल यंग ने बनाए, जिनके बल्ले से 80 बॉल पर 70 रनों की एक खूबसूरत पारी आई। रचिन रवींद्र ने 51, टॉम लैथम ने 53 रनों की अच्छी पारियां खेली। नीदरलैंड्स के गेंदबाज प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं हो पाए।

बिखरी नीदरलैंड्स की बल्लेबाजी 

बड़े टारगेट का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब स्टार बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मैक्स ओ डाउद भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कोलिन एकरमैन ने बनाए। उन्होंने 69 रनों की पारी खेली। लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। नीदरलैंड्स की पूरी 223 रनों पर ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड के लिए मिचेल सेंटनर ने 5 विकेट हासिल किए। वहीं, मैट हेनरी ने 3 विकेट और रचिन रवींद्र के खाते में एक विकेट गया। 

लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement