Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs PAK: भारत-पाक मैच से पहले रवि शास्त्री की बड़ी भविष्यवाणी, ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया के लिए चुनौती

India vs Pakistan: भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अहमदाबाद के मैदान पर होने वाले भारत-पाक मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि यब मुकाबला भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज बनाम शाहिद अफरीदी के बीच है और जो भी इसमें जीतेगा उसकी टीम मैच में हावी रहने वाली है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 14, 2023 12:38 IST
India vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

भारतीय टीम 10 साल के बाद पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू जमीन पर वनडे मैच खेलने उतरेगी। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट के इस महामुकाबले को लेकर पूरे क्रिकेट जगत के प्रेमियों के बीच इसका रोमांच देखने को मिल सकता है। इस हाइवोल्टेज मैच को लेकर पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि यह मैच भारतीय ओपनर्स और शाहीन अफरीदी के मुकाबले से तय होगा। दोनों में से जो भी जीतने में कामयाब होगा उसकी टीम यह मैच अपने नाम कर सकती है। शाहीन ने भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को पिछले कुछ मुकाबलों में काफी परेशान किया है, जिसमें वह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक बड़ा खतरा बन सकते हैं।

यह बेटल तय करेगी कौन रहेगा मुकाबले में हावी

रवि शास्त्री ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर आईसीसी को दिए अपने बयान में कहा कि मुझे लगता है शाहीन शाह अफरीदी और भारतीय ओपनिंग बल्लेबाजों के बीच होने वाली जंग इस मैच का रुख तय कर सकती है। जो भी इस बेटल को जीतेगा वह इस मैच में हावी दिखाई देने वाला है। मुझे लगता है कि टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा और विराट कोहली अहम खिलाड़ी रहने वाले हैं और इनमें से किसी एक के भी बल्ले से शतक आता है तो भारतीय टीम 300 से अधिक का स्कोर बनाने में कामयाब होगी, जो इस मैच को देखते हुए एक अच्छा स्कोर होगा।

पाकिस्तान के लिए बाबर काफी अहम रहने वाले हैं

पाक टीम के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ समय बल्ले से कोई खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुए हैं हालांकि इसके बावजूद रवि शास्त्री ने उन्हें पाकिस्तानी टीम के लिए अहम खिलाड़ी बताया। शास्त्री ने कहा कि पाक टीम के नजरिए से बाबर का चलना बेहद जरूरी है। उनके लिए पिछले कुछ मैच अच्छे नहीं रहे हैं इसके बावजूद यदि आज वह एक बेहतर पारी खेलते हैं तो उससे टीम को भी काफी आत्मविश्वास मिलेगा।

ये भी पढ़ें

इतने रन बनाते ही विराट कोहली कर देंगे ये करिश्मा, ऐसा करने वाले बनेंगे सिर्फ दूसरे भारतीय

इस बड़े कीर्तिमान से सिर्फ 3 छक्के दूर रोहित शर्मा, पिछले मैच में तोड़ा था ये बड़ा रिकॉर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement