Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अलर्ट मोड पर अहमदाबाद, पूरे शहर में तैनात हुए इतने पुलिसकर्मी

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले अहमदाबाद की सुरक्षा काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है। इस वक्त पूरी शहर अलर्ट मोड पर है। दोनों टीमों के बीच इस मैच का आयोजन 14 अक्टूबर को किया जाएगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 13, 2023 20:41 IST
Narendra Modi Stadium, IND vs PAK, India vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY नरेंद्र मोदी स्टेडियम

वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जाना है। टूर्नामेंट का सबसे बड़े मैच का आयोजन करवाने के लिए अहमदाबाद का शहर पूरी तरह से तैयार है। खिलाड़ी भी पिछले दो दिन से प्रैक्टिस सेशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच इस मुकाबले को लेकर अहमदाबाद शहर अलर्ट मोड पर है। हजारों पुलिसकर्मी शहर और खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं।

6000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद में होने वाले विश्व कप के मैच के दौरान गुजरात में विभिन्न ईकाई के पुलिस प्रमुखों को ‘अलर्ट मोड’ पर रहने, असामाजिक तत्वों और संवेदनशील इलाकों पर पैनी नजर रखने के लिए कहा गया है। प्रदेश के डीजीपी विकास सहाय ने कहा कि गुजरात पुलिस बल के 6000 पुलिसकर्मी, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी), एनडीआरएफ के साथ अहमदाबाद और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तैनात होंगे। 

क्या बोले प्रदेश के डीजीपी

विकास सहाय ने कहा कि सुरक्षा के पांच पहलू होंगे, स्टेडियम और दर्शकों की सुरक्षा , यातायात और पार्किंग का इंतजाम, क्रिकेट टीमों की सुरक्षा, असामाजिक तत्वों पर नजर और यह सुनिश्चित करना कि पूरे प्रदेश में कोई अप्रिय घटना नहीं घटे। उन्होंने कहा कि गुजरात पुलिस पूरी तरह से तैयार है और यह सुनिश्चित करेगी कि क्रिकेट मैच बिना किसी बाधा के हो जाए। हमने अहमदाबाद अपराध शाखा, एटीएस और स्पेशल फोर्स को भी तैनात किया है। मैच चूंकि रात 10:30 के आसपास खत्म होगा तो गुजरात पुलिस की सभी ईकाइयों का कल रात आठ बजे के बाद अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

Exclusive : भारत बनाम पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया की रणनीति और प्लेइंग इलेवन, चेतन शर्मा ने बताया पूरा प्लान

शुभमन गिल को रोहित शर्मा ने दिखाई हरी झंडी, IND vs PAK मैच से पहले कही ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement