Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

डेविड वॉर्नर को खूब पसंद आती है पाकिस्तानी टीम, पिछली चार पारी देख चौंक जाएंगे आप

ODI World Cup 2023: डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। उन्होंने 163 रनों का पारी खेली। उनकी शानदार पारी के कारण ऑस्ट्रेलिया ने एक बड़ा स्कोर बनाया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 20, 2023 18:38 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : PTI David Warner

ODI World Cup 2023: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 367 रन बनाए। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 259 रन जोड़े। ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट मचेल मार्श के रूप में खोया। मार्श ने इस मुकाबले में 108 गेंदों पर 10 चौके और 9 छक्कों की मदद से 121 रनों की पारी खेली।

वॉर्नर को पसंद है पाकिस्तान

पाकिस्तान के खिलाफ मिचेल मार्श के आउट हो जाने के बाद डेविड वॉर्नर ने मोर्चा संभाला और अपनी टीम के रन रेट को बनाए रखा। डेविड वॉर्नर ने इस मुकाबले में 124 गेंदों पर 163 रन बनाए। वॉर्नर के पास आज दोहरा शतक लगाने का शानदार मौका था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। उन्हें हारिस रऊफ ने आउट किया। रऊफ आज के दिन सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्हें 8 ओवर में कंगारू टीम ने 83 रन ठोके। 

डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की पारी के अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास न कर सका, लेकिन आज वॉर्नर का पारी ही ऑस्ट्रेलिया को एक शानदार टोटल तक पहुंचाने के लिए काफी थी। वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाज भी करना काफी ज्यादा पसंद सकते हैं। यही कारण है कि वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ पिछली चारो पारियों में उन्होंने शतक जड़ा है। वॉर्नर ने वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पिछली चार पारियों में कुल 579 रन बनाए हैं। उन्होंने इतने रन सिर्फ 482 गेंदों पर ठोके।

पाकिस्तान के खिलाफ ODI में वॉर्नर की पिछली पांच पारियां

  1. 130 रन (119 गेंद)
  2. 179 रन (128 गेंद)
  3. 107 रन (111 गेंद)
  4. 163 रन (124 गेंद)

यह भी पढ़ें

AUS vs PAK : डेविड वार्नर ने उड़ाई पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां

वनडे विश्व कप के इतिहास में केवल 4 बार हुआ है ये करिश्मा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement