Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद सचिन तेंदुलकर का ट्वीट हुआ वायरल, इस फैसले को लेकर जताई हैरानी

India vs Australia: टीम इंडिया ने ऑसट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे वर्ल्ड कप के पहले मैच में 6 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया। भारतीय टीम की जीत के बाद पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कंगारू टीम के पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को लेकर हैरानी जताई।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 09, 2023 7:48 IST
India vs Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान रोहित के शर्मा के नेतृत्व में वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत जीत के साथ की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच को टीम इंडिया ने 6 विकेट से अपने नाम किया। इस मुकाबले के बाद महान भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सचिन ने अपने ट्वीट में मैच का विश्लेषण करने के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को लेकर हैरानी जताई।

ऑस्ट्रेलिया को एक बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज की कमी खली

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा की गई अहम गलतियों को लेकर लिखा कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के कंगारू टीम के फैसले को देखकर मैं हैरान रह गया। भारतीय गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्हें सिर्फ 199 के स्कोर पर रोक दिया। ऑस्ट्रेलिया ने भी गेंद से अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें इस पिच पर एक बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज की कमी खली।

भारतीय टीम को जीत पर दी बधाई

अपने इस ट्वीट में सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को जीत की बधाई देने के साथ विराट कोहली और केएल राहुल के शानदार प्रदर्शन पर उनकी तारीफ की। सचिन ने लिखा कि विराट और राहुल के बीच हुई साझेदारी ने हमारे लिए मैच जीत लिया। उन्होंने पिच पर अपनी नजरें जमाने के बाद कुछ शानदार शॉट भी लगाए। भारतीय पारी के दौरान गेंद काफी बेहतर बल्ले पर आ रही थी। टीम इंडिया को इस जीत की बधाई।

कोहली और राहुल की साझेदारी ने किया जीत को सुनिश्चित

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में 200 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम ने 2 के स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। यहां से विराट कोहली और केएल राहुल ने चौथे विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी करते हुए टीम इंडिया की जीत को पूरी तरह से सुनिश्चित कर दिया। कोहली इस मैच में 85 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे वहीं राहुल अंत तक नाबाद रहते हुए 97 रन बनाकर वापस आए।

ये भी पढ़ें

भारत के खिलाफ मैच हारते ही ऑस्ट्रेलिया के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, इस सदी में पहली बार हुआ ये काम

विराट की इस सलाह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के हीरो बने केएल राहुल, मैच के बाद किया बड़ा खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement