Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप से पहले अहमदाबाद में बाबर आजम का जोरदार स्वागत, रोहित के साथ ये वीडियो हो रहा वायरल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले अहमदाबाद में कप्तानों की मीट हुई। इस दौरान बाबर आजम और रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: October 04, 2023 16:43 IST
ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : PCB TWITTER ODI World Cup 2023

World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 को शुरू होने में अब एक दिन से भी कम समय बाकी है। इस बड़े टूर्नामेंट से पहले आज कैप्टन्स डे का आयोजन किया गया, जहां सभी 10 टीमों के कप्तान बातचीत के लिए जुड़े। कप्तानों के इस कार्यक्रम में भारत के रोहित शर्मा और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम भी शामिल थे। कप्तानों की बातचीत से पहले बाबर का स्वागत भी काफी शाही अंदाज में अहमदाबाद में किया गया। इसी बीच रोहित और बाबर के मिलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित और बाबर लगे गले

बाबर इस खास इवेंट के लिए हैदराबाद से अहमदाबाद पहुंचे। बाबर के अहमदाबाद पहुंचने का एक वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर एयरप्लेन से उतरकर होटल पहुंच रहे हैं। जहां वो अपने कई फैंस से मिले और इसके बाद होटल पहुंचने के बाद उनकी मुलाकात भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से हुई। रोहित से मिलते ही बाबर उनसे गले मिले। इस वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जोकि पोस्ट होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है। 

अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान का सामना

वर्ल्ड कप 2023 के सबसे पहले मुकाबले में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम का सामना होने वाला है। वहीं भारतीय टीम अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना 8 अक्टूबर को करेगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हाईवोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाना है। पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में कभी भी भारतीय टीम को नहीं हरा पाई है। इन दोनों टीमों का सामना वर्ल्ड कप में 7 बार हुआ है, जहां हर बार भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। ऐसी ही उम्मीद तब भी रहेगी, जब ये दोनों टीमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना करेंगी। 

Asian Games 2023 : सेमीफाइनल की 4 टीमें तैयार, भारत का किससे होगा मुकाबला

ICC ODI Rankings : विश्व कप 2023 से पहले पाकिस्तान को लगा​ बड़ा झटका

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement